मनोरंजन

Shaktimaan: रणवीर सिंह ही बनेंगे बड़े परदे के ‘शक्तिमान’, निर्देशक का नाम तय

 

यशराज फिल्म्स से हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन रणवीर सिंह के अलग होने के पीछे जो भी कारण रहे हों, लेकिन उनके इस फैसले से ठीक पहले आई ये खबर कि वाईआरएफ टैलेंट के कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म ‘शक्तिमान’ में लीड रोल करने जा रहे हैं, सिरे नहीं चढ़ सकी है।

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म प्रोडक्शन कंपनी सोनी पिक्चर्स की इस भारतीय मेगा बजट फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम ही फाइनल है और फिल्म के निर्देशक का नाम भी प्रोडक्शन कंपनी ने तय कर लिया है। इस पूरी तैयारी को बहुत ही गोपनीय तरीके से अंजाम दिया जा रहा है। बताया ये भी जा रहा है कि ‘शक्तिमान’ का किरदार अपनी अलग फिल्म में दिखने से पहले अगली ‘स्पाइडरमैन’ फिल्म में भी नजर आ सकता है।

तीन फिल्मों के लिए हुआ करार

दूरदर्शन के सबसे ज्यादा लोकप्रिय धारावाहिकों में शुमार रही श्रृंखला ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बनाने के अधिकारों का सौदा इसके निर्माताओं में से एक मुकेश खन्ना के साथ अरसा पहले सोनी पिक्चर्स कर चुकी है। मुकेश खन्ना खुद भी बता चुके हैं कि इस किरदार पर तीन फिल्में बनाने को लेकर उनकी सोनी पिक्चर्स से डील हो चुकी है।

सोच विचार सोनी पिक्चर्स में अब इस बात पर चल रहा है कि क्या इस किरदार को अपनी व्यक्तिगत पहचान के साथ ही परदे पर पेश किया जाए या कि स्पाइडरमैन और वेनम की एक साथ आने वाली अगली फिल्म में इस किरदार की भी हल्की सी झलक परदे पर दिखा दी जाए।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me