मनोरंजन

The Last Of US : एक्शन-एडवेंचर गेम पर आधारित है ‘द लास्ट ऑफ यूएस

 

यदि अब एक ऐसे रोमांचक शो की तलाश कर रहे हैं, जो एक्शन और सस्पेंस से भरपूर हो तो आपके लिए एक ऐसी वेब सीरीज आ चुकी है। दरअसल, ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नई वेब सीरीज ‘द लास्ट ऑफ यूएस’ रिलीज हुई है। यह ड्रामा सीरीज एक गेम पर आधारित है, जिसे 2013 में लॉन्च किया गया था। दर्शकों को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। इस शो में पेड्रो पास्कल और बेला रैमसे ने मुख्य भूमिका निभाई है।

एचबीओ ओरिजिनल ड्रामा सीरीज ‘द लास्ट ऑफ यूएस’ का पहला सीजन अब ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। इस सीरीज के पहले सीजन में नौ एपिसोड हैं, जिसका पहला एपिसोड 15 जनवरी, 2023 को जारी किया गया था। हर सोमवार को नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

दर्शक ‘द लास्ट ऑफ यूएस’ वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं। अगर, आपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता ली है, तो आप एपिसोड डाउनलोड कर सकेंगे और उन्हें ऑफलाइन भी देख सकेंगे। ‘द लास्ट ऑफ यूएस’ आधुनिक सभ्यता के नष्ट होने के 20 साल बाद घटित होता है। जोएल जो एक कठोर उत्तरजीवी है, जिसे एक दमनकारी संगरोध क्षेत्र से बाहर एक 14 वर्षीय लड़की एली की तस्करी करने के लिए काम पर रखा गया है। एक छोटी सी नौकरी जल्द ही एक क्रूर और दिल तोड़ने वाली यात्रा बन जाती है, क्योंकि उन दोनों को यू.एस. को पार करना होगा और जीवित रहने के लिए एक दूसरे पर निर्भर रहना होगा।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button