FEATUREDचंडीगढ़

Chandigarh : शहर के विकास में योगदान दें कांग्रेसी, आप का बनवाएं मेयर

 

पोल खोल चंडीगढ़

 (मनोज शर्मा)

शहर के अगले मेयर के लिए 17 तारीख को चुनाव होगा। मेयर चुनाव के लिए इस समय राजनीति पूरी चरम सीमा पर है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रेम गर्ग का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि इस बार आम आदमी पार्टी का ही मेयर बनेगा। गर्ग ने कहा कि पिछली बार भाजपा ने धोखे से अपना मेयर बनवा लिया और उसका खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ा। गर्ग का कहना है कि शहर में विकास तभी संभव होगा जब आम आदमी पार्टी का मेयर होगा।

गर्ग ने कांग्रेसी पार्षदों को कहा है कि अगर वे शहर के विकास में योगदान देना चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी का मेयर चुने। गर्ग ने कहा कि पिछले साल कांग्रेसी पार्षदों ने  मेयर चुनाव में हिस्सा नहीं लिया था और वे वॉक आउट कर गए थे। इस बार भी यह बातें सुनने को मिल रही है कि कांग्रेस पार्टी शायद वॉक आउट करे, अगर इस बार भी उन्होंने ऐसा किया तो लोगों में उनके प्रति विश्वास खत्म हो जाएगा और यह संदेश जाएगा कि वे शहर के विकास में योगदान नहीं देना चाहते हैं। गर्ग ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस समय कांग्रेस के पार्षदों पर नजरें जमाए बैठी है

और उनके नेता हर तरह के हथकंडे आजमा कर अपना मेयर बनवाने की कोशिश करेंगे लेकिन आम आदमी पार्टी उन्हें इस कोशिश में सफल नहीं होने देगी। गौरतलब है कि नगर निगम में भाजपा और आम आदमी पार्टी दोनों के पास बराबर 14-14 पार्षद हैं। ऐसे में मेयर कौन होगा इसका फैसला कांग्रेस के पार्षदों की वोट पर निर्भर करेगा।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button