भारतमध्यप्रदेश

सीधी : निकाय चुनाव में जनता ने भाजपा को नकार कर कांग्रेश पर जताया भरोसा- आनंद सिंह

पोल खोल सीधी

नगर पालिका परिषद सीधी के वार्ड क्रमांक 7 से कांग्रेस के नवनिर्वाचित पार्षद पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष आनंद सिंह चौहान ने सीधी जिले में संपन्न हुए नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जहां क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है वही पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई भी प्रेषित की है।

सिंह ने जारी प्रक्रिया में कहा है कि सीधी जिले की जनता ने नगरी निकाय के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से नकार कर कांग्रेश पर पूर्ण विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेश की प्रचंड जीत पूर्व नेता प्रतिपक्ष राहुल भैया एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के कुशल मार्गदर्शन एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह चौहान सहित वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का परिणाम है। उन्होंने कहा कि नगरी निकाय चुनाव के नतीजों से यह स्पष्ट हो गया है

कि भारतीय जनता पार्टी के कुशासन भ्रष्टाचार एवं जनविरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो गई है‌। यह चुनाव 2023 में होने वाले सत्ता परिवर्तन का संकेत है। आनंद सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि वार्ड क्रमांक 7 की जनता ने जिस तरह से मेरे ऊपर भरोसा करके अपना भरपूर समर्थन एवं आशीर्वाद दिया है मैं जनता के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। क्षेत्र के विकास एवं जनता के समस्याओं के निराकरण के लिए पूरी निष्ठा एवं अंतः करण से भरपूर कोशिश करूंगा।

उन्होंने कहां की सीधी सहित समूचे विंध्य क्षेत्र में जनता ने भाजपा को सिरे से खारिज कर यह साफ संदेश दिया है कि 2023 में प्रदेश में कांग्रेस की वापसी में विंध्य का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। श्री सिंह ने नगर पालिका परिषद सीधी, नगर परिषद रामपुर नैकिन, नगर परिषद चुरहट, एवं नगर परिषद मझौली के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामना प्रेषित करते हुए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। श्री सिंह ने जिले में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन को भी धन्यवाद दिया है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button