FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

sidhi: नगर पालिका परिषद में आयोजित हुआ सम्मान समारोह |

 

पोल खोल सीधी

नगर पालिका परिषद सीधी में नगर गौरव दिवस के अवसर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के मुख्य आतिथ्य, पूर्व मंत्री व विधायक सिहावल कमलेश्वर पटेल की अध्यक्षता एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर द्विवेदी व जिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञान सिंह के विशिष्ट आतिथ्य में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में सभी अतिथियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी दाऊ साहब स्व. कुंवर अर्जुन सिंह एवं पूर्व मंत्री स्व. इंद्रजीत कुमार के छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित किया। तत्पश्चात नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष काजल वर्मा एवं उपाध्यक्ष दान बहादुर सिंह के द्वारा उपस्थित अतिथियों का साल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान एवं स्वागत किया गया।

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष काजल वर्मा ने वाणी के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों द्वारा नगर पालिका परिषद के सभी पार्षदों को शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

नगर गौरव दिवस पर आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा कि सही मायने सम्मान समारोह की सार्थकता तब होगी जब जनता आपके कार्यों से खुश होकर आपका सम्मान करें और उस कार्यक्रम में मुझे बुलाया जाए। नगर के सर्वागीण विकास में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक नगर पालिका की योजनाओं का लाभ पहुंचे और एक विकसित सीधी शहर का निर्माण हो ये प्राथमिकता परिषद की होनी चाहिए, रही बात बजट की तो मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि नगर के विकास के लिए बजट की कमी नहीं होने दूंगा। सत्ता में बैठे लोगों से लड़ झगड़कर सीधी शहर के विकास के लिए बजट ले आऊंगा, आप सब शहर के बुद्धिजीवियो एवं प्रतिष्ठित लोगों से परामर्श लेकर शहर के विकास के लिए एक मास्टर प्लान तैयार कर विकसित सीधी की दिशा में पहल करें।

 

सीधी नगर पालिका को मॉडल के रूप में प्रस्तुत करें परिषद: कमलेश्वर

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए विधायक सिहावल कमलेश्वर पटेल ने कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष और समस्त पार्षद मिलकर सीधी शहर के विकास में अपनी भूमिका अदा करें और सीधी शहर को एक मॉडल शहर के रूप में प्रस्तुत करें शहर के विकास के लिए जहां जैसी आवश्यकता होगी हम सब उसके लिए सदैव उपलब्ध रहेंगे समाज के हर तबके को योजनाओं का लाभ प्राप्त हो और पूरे शहर का समुचित विकास हो इस संकल्प के साथ काम करना है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विशिष्ट अतिथि कमलेश्वर द्विवेदी ने कहा कि अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पार्षद सामूहिक रूप से शहर के विकास में अपनी सहभागिता निभाएं।

चुनाव में नगर की जनता से किया हर वादा पूरा होगा : ज्ञान

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व विशिष्ट अतिथि ज्ञान सिंह ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ सीधी शहर की जनता ने नगर सरकार कांग्रेस की बनाकर अपना आशीर्वाद प्रदान किया है मैं कांग्रेस की नगर परिषद की तरफ से और अपने नेताओं के समक्ष शहर की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि चुनावों के दौरान कांग्रेस ने जो जो वादे किए थे और शहर के विकास का संकल्प लिया था वह एक एक वादा और संकल्प पूरा होगा।

नगर गौरव दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का नगर पालिका परिषद के सीएमओ जितेंद्र सिंह द्वारा आभार व्यक्त किया गया।
कार्यक्रम में नगरपालिका के सभी पार्षद गण शहर के प्रबुद्ध और गणमान्य नागरिक एवं समाजसेवी जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, नगर पालिका परिषद के अधिकारी कर्मचारी पत्रकार गण सहित भारी संख्या में नगर वासी उपस्थित रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button