FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi : खेल के द्वारा हमारा शरीर स्वस्थ रहता है : कमलेश्वर पटेल

 

पोल खोल सीधी

सिहावल क्षेत्र में विधायक कप 2022 संपन्न।

खेलों के माध्यम से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है,प्रतिभाओं के परिष्कार का माध्यम है खेल प्रतियोगिताएं। उक्त विचार क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने आज इंद्रजीत कुमार स्मृति क्रीड़ांगन बमुरी में विधायक कप 2022 के समापन अवसर पर विजेता टीमों को पुरस्कृत करते हुए कही।

विधायक श्री पटेल ने आगे कहा कि प्रत्येक ग्राम में परंपरागत खेल खेले जाते है। खेलों के द्वारा शरीर का व्यायाम होता है। ग्रामीण प्रतिभाओं के परिष्कार के लिए खेलो को बढ़ावा देकर विशेष रूप से युवाओं में खेलों के प्रति अभिरुचि बढ़ानी चाहिए।

विधायक श्री पटेल ने कहा कि समाज में आज हम सभी को खेल भावना का अनुसरण करना चाहिए, जिससे कि समाज में प्रेम,सद्भाव व भाईचारा मजबूत हो सके। विधायक श्री पटेल ने कहा है कि सिहावल क्षेत्र में खेलों का निरंतर विकास हो रहा है। खिलाड़ियों को बेहतर खेल प्रशिक्षण एवं खेल सुविधाएं प्रदान करने का हरसंभव प्रयास कर रहे है। हमारा लक्ष्य ग्रामीण प्रतिभाओं का विकास करना है। विधायक श्री पटेल ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपमें अनंत शक्तियां हैं, हिम्मत और हौसले के साथ जीवन में खेलें।

उपस्थित सभी खिलाड़ियों ने पूरे जोश एवं खेल भावना का परिचय भी दिया। इस अवसर पर त्रिस्तरीय पंचायत राज के प्रतिनिधि गण एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे। दो दिवसीय विधायक कप प्रतियोगिता में फुटबॉल पुरुष जिसमें कुल 9 टीमों ने हिस्सा लिया। रामपुर की टीम विजेता एवं महुआर की टीम उपविजेता रही ।

वही कबड्डी बालिका में कुल 5 टीमों ने हिस्सा लिया इसमें विजेता शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हिनौती की टीम एवं उपविजेता मॉडल स्कूल सिहावल की टीम रही। विधायक श्री पटेल ने सभी विजेता एवं उपविजेता टीमों के सदस्यों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me