FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi : कोटहा.विजयपुर माग अब होगा लाड़ली लक्ष्मी पथ

 

विधायक सीधी ने किया माग का नामकरण

पोल खोल सीधी

मध्यप्रदेश के 67वां स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर विधायक सीधी केदारनाथ शुक्ल द्वारा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सीधी के सामने कोटहा से विजयपुर तक रोड का ष्ष्लाड़ली लक्ष्मी पथष्ष् नाम से नामकरण किया गया। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान के निदेर्शानुसार बेटियों के प्रति एक सकारात्मक वातावरण निमिर्त करने के उद्देश्य से प्रत्येक 52 जिलों में प्रमुख मागोंर् का लाड़ली लक्ष्मी पथ से नामकरण किया गया है।

विधायक श्री शुक्ल ने कहा कि इस मागर् का मुख्यमंत्री जी की मंशानुसार उन्नयन किया जाएगा। इस मागर् के लिए 12 करोड़ रुपए का बजट स्वीकृत है और शीघ्र ही निमार्ण कायर् भी प्रारंभ होगा। लाड़ली लक्ष्मी पथ नामकरण से इस मागर् का विशेष महत्व हो गया है। विधायक ने कहा कि बेटियों के बिना इस सृष्टि की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

बेटियां हैं तो कल है। बेटियां ही हमारा सम्मान और भविष्य हैं। बेटियों को यदि समान अवसर मिलें तो वह बेटों से बेहतर प्रदशर्न करने की काबिलियत रखती हैं। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से अपील कि बेटे और बेटियों में भेदभाव नहीं करें। बेटियों को भी बेटों के समान अवसर प्रदान करें। बेटियों को शिक्षित अवश्य करेंए उन्हें सशक्त और आत्मनिभर्र बनाएं।

इस अवसर पर कलेक्टर मुजीबुरर्हमान खानए अपर कलेक्टर बी के पाण्डेयए उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास नीलेश शमार्ए जिला कायर्क्रम अधिकारी आर सी त्रिपाठीए पाषर्द पूनम सोनीए गणमान्य नागरिक गुरुदत्त शरण शुक्ल सहित जनप्रतिनिधिगणए गणमान्य नागरिक एवं संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me