FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Singrauli : एनसीएल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान हितग्राही सम्मेलन का हुआ आयोजन

 

हितग्राहियों संग विमर्श से मिले महत्वपूर्ण सुझाव

पोल खोल सिंगरौली

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के मुख्यालय सहित विभिन्न परियोजनाओं व इकाइयों में ‘सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022’ के अंतर्गत हितग्राही सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में कंपनी के उपभोक्ताओं व आपूर्तिकर्ताओं ने भाग लिया ।

एनसीएल मुख्यालय में आयोजित इस सम्मेलन के दौरान सर्वप्रथम मुख्यालय के विभागाध्यक्षों ने कंपनी में इलेक्ट्रोनिक माध्यम से चल रही निविदा प्रक्रिया, जेम पोर्टल के उपयोग, प्रक्रियाओं के स्वचालन व पारदर्शिता, स्पेयर पार्ट्स व अन्य सामग्रियों की समय से आपूर्ति एवं गुणवत्ता तथा बिलिंग प्रक्रिया जैसे अनेक मुद्दों पर अपनी बात रखी और हितग्राहियों को उनकी समस्याओं व शंकाओं को खुलकर बताने के लिए प्रोत्साहित किया ।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित हितग्राहियों की छोटी-छोटी समस्याओं एवं शांकाओं का समाधान किया गया और साथ ही कई महत्वपूर्ण सुझाव भी प्राप्त हुए । इस दौरान सम्बंधित विभागाध्यक्षों ने हितग्राहियों को उनके द्वारा उठाए गए विषयों पर विधिवत जानकारी दी ।
अनेक हितग्राहियों ने एनसीएल के साथ उत्कृष्ट व्यावसायिक सम्बन्धों पर संतुष्टि जताई और कंपनी द्वारा मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया ।

सम्मेलन में एनसीएल प्रबंधन की ओर से महाप्रबंधक(सामग्री प्रबंधन) श्री एनएस सैनी, महाप्रबंधक (उत्खनन) श्री भारतेन्दु कुमार, महाप्रबंधक (सिविल) श्री एके सिंह, महाप्रबंधक(ई &एम) श्री संजीव चावला , महाप्रबंधक (सीएमसी) श्री सुमन सौरभ, मुख्य प्रबन्धक(आईईडी/ सतर्कता) श्री एमके सिंह, मुख्य प्रबन्धक(वित्त) श्री राजेश कुमार उपस्थित रहे । इसके साथ ही बड़ी संख्या में परियोजनाओं से अधिकारी व कर्मचारीगण भी उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन में मुख्य प्रबन्धक(सामग्री प्रबंधन) श्री ओपी श्रीवास्तव ने किया।

गौरतलब है कि एनसीएल के मुख्यालय सहित सभी परियोजनाओं एवं इकाइयों में दिनांक 31 अक्तूबर से 6 नवंबर 2022 तक “भ्रष्टाचार मुक्त भारत – विकसित भारत” विषय पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 मनाया जा रहा है । इस दौरान कंपनी विविध कार्यक्रमों का आयोजन कर भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापक स्तर पर जनजागरूकता फैला रही है ।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me