FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi : सोनवर्षा मंडल भाजपा मे चल रहीं खींचा तानी को लेकर ज़िला अध्यक्ष ने ली बैठक….

 

पोल खोल सीधी

सिहावल विधानसभा क्षेत्र में सोनवर्षा भाजपा मंडल में मंडल अध्यक्ष पद को लेकर चल रही खींचतानी को लेकर जिला अध्यक्ष इद्रशरण ने आज ग्राम पंचायत पहाड़ी में बुलाई बैठक जिसमें पार्टी में पदस्थ कार्यकत सहित अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की रहीं उपस्थिति।

आपको बता दें कि काफ़ी दिनों से भाजपा मंडल अध्यक्ष पद को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी रोस में खींचातानी मची हुई थी। सोनवर्षा मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा कुछ दिन पहले ज़िला अध्यक्ष से मुलाकात कर मंडल अध्यक्ष हटाओ भाजपा बचाओ को लेकर आवेदन पत्र देकर नारा दिया गया था। जिस विषय पर आज जिला अध्यक्ष इद्रशरण सिंह के द्वारा बैठक बुलाई गई।और बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के नाराजगी को लेकर सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए कहा गया कि हम सब एक ही परिवार से हैं। भाजपा हमारा घर है और हम सब उसके सदस्य हैं। हम सबको मिलकर एक जुटता से काम करने की आवश्यकता है। आपस में थोड़ी बहुत तकरार हो जाती है। जिस पर हम सबको इतना नहीं इसू लाना चाहिए।सभी कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा हुई।

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर कार्यकर्ताओं ने लगाया था आरोप

पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में मंडल अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद द्विवेदी के कार्यप्रणाली को लेकर सोनवर्षा मंडल के मंडल उपाध्यक्ष गिरीश द्विवेदी सहित 17 पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा सामूहिक रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान को सोनवर्षा मंडल अध्यक्ष हटाओ भाजपा बचाओ के संबंध में ज्ञापन दिया गया था। और अनेकों आरोप लगाया था।

उक्त कार्यक्रम में मौजूद

भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान, एवं उपाध्यक्ष अंजू पाठक, के नेतृत्व में पहाड़ी में भारतीय जनता पार्टी मंडल सोनवर्षा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई जिसमें पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं उपस्थिति रही।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me