FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जिला इकाई सिंगरौली की बैठक सम्पन्न

 

रामयश सिंह

पोल खोल पोस्ट 

सिंगरौली|

रविवार को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जिला इकाई सिंगरौली की बैठक स्काईलार्क स्कूल वैढ़न के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन के जिला इकाई सिंगरौली अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, सचिव, ब्लाक वैढ़न, देवसर, चितरंगी के अध्यक्ष, सचिव अन्य पदाधिकारी व जिले के अधिकतम  विद्यालय संचालक गण उपस्थित रहे। बैठक में उपस्थित हुए,  समस्त पदाधिकारी गणों व समस्त सम्मानीय विद्यालय संचालक गणों ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए जिले के समस्त विद्यालय संचालकों से निर्धारित सदस्यता शुल्क (वार्षिक) प्राप्त किया जाना चाहिए। जिससे संगठन की आर्थिक गतिविधियाँ संचालित की जा सके।

साथ ही संगठन द्वारा सर्वसम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि जब राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के अनुसार कक्षा 12 वीं के पहले बोर्ड है ही नही तो फिर म.प्र . शासन स्कूल शिक्षा विभाग राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल द्वारा कक्षा 5 वीं व 8 वीं की बोर्ड परीक्षा अशासकीय विधायकों से जबरदस्ती क्यों सम्पन्न कराई जा रही है, इसका पुरजोर विरोध प्रदेश स्तर पर किया जाना चाहिए।

संगठन द्वारा सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल संचालकों से 500 सौ रु प्रति विद्यालय सदस्यता शुल्क वार्षिक ली जानी चाहिए व हाई स्कूल/हायर सेकण्डरी स्कूल संचालकों से एक हजार रु प्रति विद्यालय सदस्यता शुल्क वार्षिक ली जानी चाहिए। साथ ही सर्व सम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि अगली बैठक 4 दिसंबर को एक्सिलेंट स्कूल बरगवां में दोपहर 12: 00 बजे से बैठक होगी जिसमें जिले के ज्यादा से ज्यादा विद्यालय संचालक गण समय पूर्व उपस्थित हों।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me