FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: पीड़ित को नहीं मिला न्याय, कमलेश ने ली अंतिम सांस

 

दाह संस्कार के लिए जेपी पावर प्लांट निगरी ने एक ट्रैक्टर लकड़ी दे किया सहयोग

पोल खोल पोस्ट
सिंगरौली |

तहसील सरई अंतर्गत ग्राम पंचायत निवास कमलेश उर्फ नन्कू साहू 10 जुलाई 2021 को सुबह ड्यूटी के दरमियान खम्भे के पोल से काम करते समय करेंट लगने से निचे गिर गया था जिसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई एवं नश फट गई जिसका उपचार चल रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार निवास विद्युत वितरण केंद्र में आउट सोर्स कर्मचारी के रूप में क्रिस्टल प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी मुम्बई के द्वारा कार्यरत था। 10 जुलाई को कमलेश साहू समय से ड्यूटी पर तैनात था।

वहीं जेई निवास के आदेशानुसार निगरी ड्यूटी पर गया था एवं बतया गया था कि उपभोक्ता का लाइन खराब है निगरी महुआरी टोला उसको बना देना। बतायें अनुसार कमलेश साहू सर्विस स्टेशन कटई पोन पर बात किया था।कार्य के दौरान 11:30 बजे के आसपास पोल पर चढ़ कर काम कर रहा था की अचानक बिजली प्रवाह हो गई और उसे करेंट लग गया। 6 नवंबर की शाम 5:40 के आस पास उसने दम तोड़ दिया।वहीं अब तक कम्पनी द्वारा उसकी कोई मदद नहीं की गई।इतना ही नहीं बल्कि उसके बीमा की राशि और पीएफ भी परिवार जनों को लागू नहीं किया गया।

दरअसल उसके परिवार में दो बच्चों के साथ उनकी पत्नी हैं जो अब बेसहारा हो चुकी हैं।कमाने वाला ही नहीं रहा तो घर कैसे चलेगा।वहीं परिवार जनों ने विद्युत वितरण कंपनी एवं जिला कलेक्टर का इस ओर ध्यान आकर्षित कराया है कि बेसहारा पत्नी एवं बच्चों को जीवन यापन करने हेतु उसके बीमा एवं पीएफ की राशि अतिशीघ्र लागू कराया जाए जिससे उसके परिवार को दर-दर की ठोकरें न खाना पड़े।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me