FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: एनसीएल के निदेशक(वित्त) ने किया बीना क्षेत्र का दौरा

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली |
बुधवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(एनसीएल) के निदेशक(वित्त) श्री रजनीश नारायण ने बीना क्षेत्र का दौरा किया । इस दौरान उन्होंने खदान में व्यू प्वाइंट, ड्रैगलाइन फेस , सरफेस माइनर,सी.एच.पी.,डीशेलिंग प्लांट इत्यादि का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये । इस अवसर पर क्षेत्रीय महाप्रबंधक बीना श्री राजीव सिंह, महाप्रबंधक(वित्त),एनसीएल मुख्यालय श्री दीपेन मेहरा, वित्त विभाग के वरिष्ठ अधिकारी तथा बीना क्षेत्र के विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे ।

खदान के निरीक्षण के उपरांत श्री नारायण ने महाप्रबंधक,बीना की उपस्थिति में वित्त विभाग के समस्त अधिकारियों एवं सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक कर कंपनी व परियोजना संबंधी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की और बीना क्षेत्र के उत्पादन, उत्पादकता, लाभप्रदता व अन्य वित्तीय मानकों की समीक्षा भी की ।

गौरतलब है कि बीना एनसीएल की सोनभद्र स्थित मशीनीकृत परियोजना है जहां पर ड्रैगलाइन, सरफेस माइनर जैसी आधुनिक मशीनों की मदद से खनन कार्य किया जा रहा है । वर्ष 2022 में बीना क्षेत्र ने 10.50 मिलियन टन लक्ष्य के सापेक्ष अभी तक 7.01 मिलियन टन उत्पादन व 6.87 मिलियन प्रेषण किया है ।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me