FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi: आंध्रप्रदेश से जमोड़ी पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार

आया था रोजी रोटी की तलाश मे सीधी कमाने

कमाने के चक्कर मे लेकर भागा था जीवन साथी

पोल खोल पोस्ट

सीधी। आया था रोजी रोटी की तलाश मे सीधी कमाने गया किंतु कमाई की जगह वह प्यार मोहब्बत के खेल मे भिड़ गया। उसे प्यार भी हुआ तो पड़ोस की लडक़ी से, जो अपने बहन के साथ किराए के कमरे मे रह रही थी।बहन किराए का कमरा लेकर जीवकोपार्जन कर परिवार का भरणपोषण कर रही थी। पीड़िता की छोटी बहन को युवक पहले तो झारखंड भगाकर ले गया था, सीधी से ले जाकर झारखंड मे किराए के कमरे मे रहने लगा। उधर किशोरी के बहन के द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने की सूचना जमोड़ी पुलिस को दी गई। जमोड़ी पुलिस के द्वारा तलास शुरू की गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर जमोड़ी पुलिस आंध्रप्रदेश पहुंची।
बताया गया कि जमोड़ी थाना अंतर्गत एक महिला किराए का कमरा लेकर परिवार का जीविकोपार्जन करने के लिए अपनी बहन के साथ मे रहती थी।जहां विगत 6 माह पहले रोहतास जिला बिहार के युवक की किशोरी से जान पहचान हो गई थी।जहां पूर्व से ही किशोरी अपनी बहन के साथ रहकर कामगाज करती थी।युवक पड़ोस मे रहने वाली किशोरी को दिल दे बैठा। दोनो एक दूजे का होने का निर्णय लेकर भागने का निर्णय ले बैठे। बीते माह किशोरी युवक के साथ भागकर झारखंड चली गई।किशोरी की बहन की शिकायत पर जमोड़ी पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 363 तहत मामला पंजीवद्ध किया गया। किशोरी प्रेमी के साथ रहने लगी थी, जिसके बाद पुलिस ने किशोरी को दस्तयाब कर परिजन को सुपुर्द कर दिया था।मोबाइल लोकेसन के आधार पर जमोड़ी पुलिस आंध्रप्रदेश पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर सीधी ले आने मे सफल हो पाई।

नाबालिग किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म

नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को जमोड़ी पुलिस ने आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।प्रकरण की पीड़िता को पूर्व मे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया था।जमोड़ी पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध भादवि की धारा 363,376 व पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध है।

घटना के संबंध में पुलिस मे दर्ज कराई गई रिपोर्ट मे बताया गया कि जमोड़ी थाना क्षेत्र मे रहने वाली युवती ने बताया कि 19 मर्ई 2022 को मेरा स्वास्थ्य खराब होने के कारण मै अपनी छोटी बहन को काम के लिए भेजी थी,किंतु रात 9 बजे तक वापस वे घर लौट कर नहीं आई,फोन लगाने पर काट रही थी,आस पड़ोस रिश्तेदारी मे पता तलाश की जहां उसका कोई पता नहीं चला,कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।रिपोर्ट पर धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया था।

अगवा कर किशोरी को झारखंड ले गया था आरोपी

प्रकरण की विवेचना के दौरान अपहृता गुम किशोरी को घटना के करीब 10 दिनो मे दस्तयाब कर महिला अधिकारी पूछताछ कर कथन लिया।पूछताछ में किशोरी ने बताया कि घटना दिनांक को आरोपी इसके पास आकर बहला फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर अपने साथ बिहार ले गया एवं अपने साथ रखकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।प्रकरण के आरोपी की लगातार लोकेशन ट्रेस कराया जा रहा था किंतु आरोपी इधर-उधर भागता रहा।अंततः जमोड़ी पुलिस ने 14 सौ किलो मीटर का सफर तय करते हुए आरोपी को आंध्रप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया।

टीम मे ये रहे शामिल

थाना प्रभारी जमोड़ी शेषमणि मिश्रा, देवेंद्र पांडेय, प्रधान आरक्षक रावेंद्र सिंह,आरक्षक सतीश तिवारी,साइबर सेल से आरक्षक प्रदीप मिश्रा, कृष्ण मुरारी की भूमिका रही।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me