FEATUREDभारतमध्यप्रदेशराजनीति

Singrauli: महंगाई ने जनता की तोड़ दी कमर -अमित द्विवेदी

धतुरा व करकोसा में आयोजित हुई गांधी चौपाल

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार गांधी चौपाल के जिला समन्वयक अमित द्विवेदी के द्वारा लगातार जिले भर में गांधी चौपाल आयोजित कर कमलनाथ सरकार में हुए विकास कार्यों की गाथा बताई जा रही है वही भाजपा सरकार के नाकामी का पर्दाफाश जनता से किया जा रहा है इसी परिपेक्ष में आज बुधवार को जिले के धतूरा व करकोसा में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व गांधी चौपाल के जिला समन्वयक अमित द्विवेदी के मुख्य अतिथि गांधी चौपाल का आयोजन किया गया था।

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र वर्मा के द्वारा किया गया। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व गांधी चौपाल के जिला समन्यवक अमित द्विवेदी ने संबोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में चहुओर भाजपा की किरकिरी हो रही है। जिस तरह से युवाओं को ठगा जा रहा है बेरोजगारी चरम सीमा पर बढ़ गई है। महगाई कमर तोड़ दी है ऐसे में अब जनता का मोह भंग होता दिखाई दे रहा है।

श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि इसका जीता जागता उदाहरण है कि गांधी चौपाल में जिस तरह जनता ने कांग्रेस पर भरोसा करके कांगे्रस की सदस्यता ले रहे हैं। यह कही न कही साफ दिखाई दे रहा है कि अब भाजपा के रीति व नीति से जनता त्रस्त हो चुकी है। गांधी चौपाल व भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन एक साथ धतूरा और करकोसा गांव में आयोजित किया गया था। श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के गांधी चौपाल से भाजपा बौखला गई है। वही प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार आई है तो भ्रष्ट्राचार का गढ प्रदेश बन गया है और जनता पर अफसर शाही हाबी है।

जनता त्रस्त हो चुकी है इन अफसरो के द्वारा जनता का कार्य नही किया जा रहा है। इस धोखेबाज सरकार से जनता ऊब चुकी है और आगामी चुनाव में इसका नतीजा सामने होगा। सूर्या द्विवेदी भारत जोड़ो यात्रा के जिला समन्वयक एवं अध्यक्ष युवा कांग्रेसी सिंगरौली, अखिलेश कुमार पांडे, अध्यक्ष युवा कांग्रेस के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ निरेंद्र दुबे, सुषमा वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष महिला कांग्रेसी, उग्रसेन शर्मा, गौरव चौरसिया, चंद्रमणि उपाध्याय, नरेंद्र उपाध्याय, अनिल उपाध्याय, संतोष उपाध्याय , मोहनराम उपाध्याय, दिनेश तिवारी, जय प्रकाश उपाध्याय, बुद्ध सागर उपाध्याय, लाल जी उपाध्याय, बीके ,विजय कुमार सिंह ,जय मंजन पटेल, लक्ष्मी पटेल ,छोटे लाल पटेल, रामजतन पटेल, उग्रसेन पटेल,चंद्रकेश पटेल, रविंद्र पटेल सहित भारी संख्या में आम जनता मौजूद रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me