FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Waidhan: ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाईक सवार युवक की मौत

मुआवजे  एवं  नौकरी की माांग को लेकर  परिवार जनो के साथ स्थानीय लोग बैठे धरने पर

वैढ़न- बीजपुर मार्ग पर घंटो आवागमन बाधित 

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली। कोतवाली क्षेत्रांतर्गत सासन स्थित मयार नदी पुल के समीप बुधवार की देर रात्रि ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाईक सवार 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार नीरज द्विवेदी पुत्र बलिराम द्विवेदी उम्र लगभग 26 वर्ष निवासी टूसा खांड कोटवाली वैढन बीती रात मिश्रा पॉली क्लीनिक एवम नर्सिंग होम में ड्यूटी करने के उपरांत अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे कि जैसे ही सासन स्थित मयार नदी ब्रिज के पास पहुंचते हैं की विपरित दिशा से आ रहे बेलगाम ट्रैक्टर की चपेट में मोटरसाइकिल आने से नीरज की मौके पर ही मौत हो गई।

मुआवजा व नौकरी की मांग पर अड़े लोग
वैढन बीजपुर मुख्य मार्ग पर सासन रेलवे ब्रिज के पास धरने पर बैठे कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी, नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष चन्द्र प्रताप विश्वकर्मा, युवा कांग्रेस अध्यक्ष सूर्या द्विवेदी, सहित , परिजन व ग्रामीणों ने उचित मुआवजा के साथ पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग पर अड़ गए। तकरीबन 9 बजे प्रातः से सायं 4 बजे तक मांग को लेकर लोग सड़क को बाधित रखे रहें लेकिन नतीजा सिफर रहा। महापौर रानी अग्रवाल ने भी मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनो को न्याय दिलाने एवं परिवार से एक व्यक्ति के नौकरी दिलाने की मांग का समर्थन किया।

पुलिस बल मौजूद
घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली प्रभारी अरूण कुमार पाण्डेय दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाये रखने केलिए लोगो को समझाइस देते रहे। आवागमन बाधित होने की खबर पर नवानगर थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गये।

 

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me