FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: भ्रम की स्थिति की स्थिति में सजग रहने की आवश्यकता – अजय कुमार

एटक एनसीएल केन्द्रीय समिति की बैठक में विभिन्न मुद्दो पर हुई चर्चा

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली। कोलियरी मजदूर सभा (एटक) एन.सी.एल. सिंगरौली संगठन के केन्द्रीय कार्यकारिणी की बैठक सी.डब्लू.एस. में संपन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए महामंत्री अजय कुमार ने कम्पनी द्वारा किए उत्पादन एवं उत्पादकता के अभी तक प्राप्त लक्ष्यों के लिए सभी कर्मचारियों को बधाई देते हुए कम्पनी के शेष लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मिलजुलकर काम करने पर बल दिया। उन्होने संगठन की एकजुटता पर जोर देते हुए कहा कि कुछ लोगों द्वारा भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है जिस पर सजग रहने की आवश्यकता है संगठन कर्मचारियों के हितों में चाहे तिमाही बोनस की बात हो, शुद्ध पानी के आपूर्ति की बात हो प्रबंधन को पत्राचार द्वारा अवगत कराने का काम किया है। उपस्थित प्रतिनिधियों द्वारा नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयन्त के लिए बस सुविधा उपलब्ध कराने, निगाही परियोजना में अतिरिक्त डाक्टर उपलब्ध कराने, ब्लाक-बी परियोजना में लंबित अन्डर पास बनवाने प्रोत्साहन राशि, ककरी परियोजना में रात्रि पाली में डाक्टर की उपलब्धता सुनिश्चित करने, नेहरू चिकित्सालय में सी.टी. स्कैन, एम.आर.आई की सुविधा बहाल करने की चर्चा की गयी।

सिविल मेन्टेंस को लेकर कर्मचारियों में असंतोष

समस्त परियोजनाओं में सिविल मेन्टेंस को लेकर असंतोष की बात सामने आई जिस पर चर्चा करते हुए महामंत्री ने कहा कि ये सभी बाते संज्ञान में है समय-समय पर इस पर चर्चा भी हुई है। परन्तु अभी भी इसका निराकरण बाकी है। उन्होने केन्द्रीय समिति को आश्वास्त किया की संगठन द्वारा तमाम समस्याओं को मुख्यालय स्तर की जे.सी.सी. में उठाकर हल कराने का प्रयास किया जायेगा। उन्होने संगठन के समस्त उपस्थित सदस्यों से संगठन को मजबूत बनाने का अनुरोध किया। बैठक की अध्यक्षता का. शिवमुनी सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने किया।


इस अवसर पर के. के. त्रिपाठी, प्रभाकर त्रिपाठी, डी.पी.पटेल, आर.सी. प्रसाद, एस.डी.तिवारी, संजय जेना, धर्मेन्द्र तिवारी, विनय तिवारी, प्रदीप कुमार, रोहित सिंह, राजकुमार दुबे, धीरेन्द्र नाथ यादव, जागेन्द्र तिवारी, श्रृषि संदीप, आर.के. त्रिपाठी, नृपेन्द्र चौबे, दिलीप वर्मा,लालचन्द विश्वकर्मा, दीपक सिंह, सर्वजीत सिंह, के.पी.शर्मा, विवेक कुमार द्विवेदी, जगत चतुर्वेदी, सतीश राय, विनोद आदि उपस्थित रहें।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me