FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi बच्चे,कल का भविष्य है इनके विकास के सभी प्रयास किए जाएंगे : कमलेश्वर पटेल

 

अतिरिक्त कक्ष का लोकार्पण।

स्कूल बाउंड्री वॉल के लिए 5 लाख रु देने की घोषणा की।

पोल खोल सीधी

सिहावल क्षेत्र का विकास ही प्राथमिकता है, बच्चे ही कल का भविष्य है,इनके समग्र विकास के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे। उक्त विचार विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने आज फुलवारी में प्राथमिक शाला के अतिरिक्त कक्ष का लोकार्पण करते हुए व्यक्त किए । विधायक श्री पटेल ने कहा कि तीन लाख रुपए की राशि से निर्मित इस कक्ष के निर्माण से शैक्षणिक कार्य में मदद मिलेगी। शाला बाउंड्री वॉल के लिए विधायक निधि से 5 लाख रु देने की घोषणा के साथ शाला की बेहतरी के सभी प्रयास किए जाएंगे।

देश की पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्व श्रीमती इंदिरा गांधी एवं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के जन्मदिवस की शुभकामना प्रेषित करते हुए बच्चों को शिक्षित होकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन कर सभी का मनमोह लिया।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी की अंबिकेश पांडे, उपाध्यक्ष, जिला पंचायत श्री श्रीमान सिंह, प्राचार्य,शिक्षक,शिक्षिकाएं, अध्यक्ष,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बहरी श्री परमजीत पांडे, सरपंच,ग्राम पंचायत भनवारी श्रीमती सुमन साहू, श्री अवधलाल सिंह, कांग्रेस पदाधिकारी गण, पंचायत पदाधिकारी गण एवं अन्य ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me