भारतमध्यप्रदेश

Sidhi : छत्रसाल स्टेडियम में अडंर 15 क्रिकेट खिलाडिय़ों की चयन प्रक्रिया हुई प्रारंभ

 

सीधी के खिलाडिय़ो का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में हो चयन, यही सपना- विनोद मिश्रा

पोल खोल सीधी

स्थानीय छत्रसाल स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मार्गदर्शन में जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में अडंर 15 बालक खिलाडिय़ो के चयन हेतु दो दिवसीय खेल का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विनोद मिश्रा अध्यक्ष स्वच्छता समिति नगर पालिका परिषद, उपेन्द्र सिंह सचिव जिला किक्रेट संघ, सुवेन्दु शर्मा कोच जिला किक्रेट संघ एवं सीधी, रीवा, सतना, सिंगरौली से आये क्रिकेट खिलाड़ी वा अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

सुवेन्दु शर्मा कोच जिला किक्रेट संघ ने चर्चा के दौरान बताया कि बीसीसीआई के निर्देशन में अंडर 15 बालक खिलाडियों के चयन हेतु 21 वा 22 नवम्बर 22 को चयन प्रकृया जारी है। जिसमें सोमवार को मुख्य अतिथि बतौर पधारे विनोद मिश्रा ने सभी खिलाडिय़ो से परिचय प्राप्त कर खेल विधा के माध्यम से जिले के नाम रोशन करने की शुभकामनायें प्रेषित कियें। उक्त अवसर पर उपेन्द्र सिंह सचिव ने खिलाडिय़ो का उत्साह वर्धन करते हुए आगे भी हर संभव मदद करने का आश्वसन दिया गया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में हो चयन, यही सपना – विनोद मिश्रा छत्रसाल स्टेडियम में बालक अडंर 15 खिलाडिय़ो के चयन प्रकृया में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे विनोद मिश्रा अध्यक्ष स्वच्छता समिति नगर पालिका परिषद ने अपने उद्बोधन में बताया कि मानव जीवन में खेल ही ऐसा माध्यम है, जिससे स्वास्थ्य शरीर एवं स्वस्थ्य समाज का निर्माण संभव है। खेल के माध्यम से आपसी प्रेम वा भाईचारे में बृद्धि दर्ज होती है। इसी तारतम्य में खिलाडिय़ो के कला में निखार आये इसी दिशा में नगर पालिका प्रशासन लगातार तत्पर है। साथ ही सीधी के होनहार खिलाडी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में चयनित होकर राष्ट्रीय पटल पर जिले का मान बढ़ाये यही सपना है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me