FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi : सिहावल कांग्रेस युवाओं पर जताया भरोसा दी बड़ी जिम्मेदारी शारदा बनें अध्यक्ष…

 

पोल खोल पोस्ट

(राजबहोर केवट)

सिंहावल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के द्वारा काफी दिनों से ब्लांक अध्यक्ष पद को लेकर उठा पटक मचा रहा। जिसको लेकर कुछ युवा कार्यकर्ताओं के द्वारा पूर्व मंत्री एवं वर्तमान सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल से चर्चाएं भी हुईं। पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रामनारायण सिंह के अचानक स्वास्थ्य ख़राब होने के कारण एवं 2023 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपने बिमारी के समय में ही अस्पताल में ही अपने लेटर पैड पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व मंत्री एवं वर्तमान सिहावल विधायक को पत्र लिखते हुए मिडिया से भी दूरभाष के माध्यम से जानकारी दी थीं। श्रीं सिंह पूर्व मंत्री स्वर्गीय इंद्रजीत कुमार ज़ी के साथ अपना काफ़ी योगदान राजनीतिक तौर पर रखते थे।

अध्यक्ष पद के इस्तीफा के बाद खाली पद पर हुईं नियुक्ति कई नाम थे रेस

आपको बता दें कि ब्लॉक अध्यक्ष पद से रामनारायण सिंह के द्वारा जब इस्तीफा दे दिया गया तब अध्यक्ष पद के लिए कई नाम रेस में थे।
जानकारी के अनुसार जैसे – मनोज सिंह चंदेल दुधमनिया, गुलफाम मोहम्मद बमुरी, रमेश पटेल लिलवार, जगजीवन पटेल, बहरी के पाठक ज़ी, लेकिन अचानक समीकरण में बदलाव आया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार शारदा सिंह (गुड्डू) अमिलिया को सिंहावल ब्लांक कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया। जो अब सिंहावल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे।

पुराने कार्यकर्ताओं में हो सकती है नाराजगी।

जिस प्रकार से सिहावल विधानसभा में कांग्रेस का कब्जा हमेशा से रहा आया है। पूर्व मंत्री स्वर्गीय इंद्रजीत कुमार के साथ काम करने वाले कई वरिष्ठ नेता है जो पार्टी के रीत नीत पर निष्ठा पूर्वक कार्य करते हैं। और आज अगर उनका अनदेखा किया जा रहा है तों कहीं ना कहीं विरोध का स्वर सुनाई देगा। पर कब तक देखना दिलचस्प होगा।

क्योंकि 2023 विधानसभा का चुनाव नजदीक ही है। शेष अंक अगले पेज पर। 

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me