FEATUREDउत्तर प्रदेशभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: इंटक एनसीएल में नम्बर एक स्थान पर काबिज होगा

राष्ट्रीय कोलियरी श्रमिक संघ की बैठक कृष्णशिला परियोजना में संपन्न

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली।
22 नवंबर को राष्ट्रीय कोलियरी श्रमिक संघ इंटक एनसीएल सिंगरौली संगठन की बैठक कृष्णशिला परियोजना के श्रमिक मनोरंजन भवन में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संगठन के केंदीय अध्यक्ष ओ पी मालवीया ने की । इस मौके पर विषिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के महामंत्री बीरेंद्र सिंह बिष्ट, उपाध्यक्ष सुरेश कुमार दुबे, संयुक्त महामंत्री निरंजन झा ,संगठन मंत्री आई के पांडे उपस्थित रहे। सभा का आयोजन कृष्णशिला परियोजना के प्रभारी त्रिभुवन सिंह , अध्यक्ष राम सिंह, सचिव वीरेंद्र आजाद के द्वारा किया गया। कृष्णशिला के श्रमिको द्वारा पूरे जोश के साथ इंटक का दामन थामते हुए ,संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।

केंद्रीय अध्यक्ष एवं महासचिव द्वारा अपने उद्बोधन में कहा गया कि जिस प्रकार हमारे सभी परियोजना में श्रमिक ने इंटक पर विश्वास एवं भरोसा जताया है । संगठन पूरे विश्वास के साथ कहना चाहता है कि जल्द इंटक एनसीएल में नम्बर एक स्थान पर काबिज होगा।आप सभी पहले संगठन को काम बताये ,काम के समाधान हो जाने के बाद संगठन की सदस्यता ग्रहण करे । हम काम करने पर भरोसा करते है। सदस्यता तो अपने आप ,आप सभी के सहयोग से नित्य बुलन्दियों को छूती जाएगी।

बैठक में इंटक एनसीएल के सयुक्त महामंत्री व मीडिया प्रभारी विकास दुबे, अत्तीलाल वैष्य ,विकास दुबे, व्यासमुनि पाठक, रमाशंकर सिंह, धनजंय सिंह, सुनिल कर्माकर, सी एस सिंह, लक्षमण रजक, बृजेश यादव, निरंजन सिंह ,जितेंद्र कुमार वर्मा, बनारसी , एस के सिंह, अवधेश जयसवाल, एस के साहू साथ ही भारी संख्या में श्रमिक उपस्थित रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me