FEATUREDखेलभारतमध्यप्रदेश

Singrauli: सुपर ओवर में बीना ने जयंत टीम को हराया

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली |  निगाही खेल मैदान में जिला क्रिकेट संघ सिंगरौली के तत्वाधान में खेली जा रही सिंगरौली प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतिम दिन  कॉरपोरेट टीम का फाइनल मैच एनसीएल जयंत और एनसीएल बीना के बीच खेला गया।
बीना ने टॉस जीतकर जयंत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जयंत ने निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 123 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए बीना 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 123 रन ही बना सकी और मैच टाई हुआ। जिससे मैच का निर्णय सुपर ओवर में हुआ। बीना ने सुपर ओवर में बेहतरीन खेल का प्रर्दशन कर फाइनल मैच अपने नाम किया।

ब्वॉयज टीम का फाइनल मैच अनपरा ब्वॉयज और निगाही ब्वॉयज के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए  निगाही ब्वॉयज के बल्लेबाज शिवानंद के  54 गेंदों में विस्फोटक 80 रन की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 169 बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए अनपरा ब्वॉयज ने 19.1 ओवर में सभी विकट खोकर 150 रन ही बना सकी। इस तरह निगाही  ब्वॉयज 19 रनों से जीतकर फाइनल  मुकाबला अपने नाम किया। आज के फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि मोरवा थाना के टीआई यूपी सिंह, जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष संतोष जायसवाल रहे। साथ में खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन के लिए  रविन्द्र पाठक, एसपी तिवारी व अन्य मौजूद रहे।  आज के मैच को सुचारू रूप से कराने के लिए आयोजक समिति के रितेश चदुर्वेदानी, सुखविंदर सिंह, इंद्रजीत चौहान, दुष्यन्त सिंह तोमर, अमरेश सिंह, फिरोज अहमद, राकेश सिंह चंदेल, बी. किरण शिवानन्द राय, फहीम अहमद, हर्षित व अन्य ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me