FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

Sidhi : प्रधानमंत्री आवास योजना ;शहरीद्ध के एक लाख से अधिक हितग्राहियों को 400 करोड़ रूपये वितरित

 

मुख्यमंत्री  चैहान ने सिंगल क्लिक के माध्यम से हितग्राहियों को राशि का किया वितरण

सीधी जिले के 1628 हितग्राही लाभान्वित

पोल खोल सीधी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान द्वारा मंदसौर से प्रधानमंत्री आवास योजना.शहरी के 50 हजार हितग्राहियों का गृह प्रवेशए 51 हजार हितग्राहियों का भूमि पूजन एवं 40 हजार हितग्राहियों को राशि रुण्400 करोड़ सिंगल क्लिक के माध्यम से वितरित किया गया प् जिले में 326 आवासों का भूमि पूजन किया गया तथा 1302 हितग्राहियों का गृह प्रवेश किया गया। जिले के सभी नगरीय निकायों में आयोजित कायर्क्रम में हितग्राहियों द्वारा कायर्क्रम का सीधा प्रसारण देखा गया।

नगर पालिका परिषद सीधी के सभागार में आयोजित कायर्क्रम में नगर पालिका अध्यक्ष काजल वमार् तथा नगर पालिका उपाध्यक्ष दान बहादुर सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे। इसी प्रकार अन्य नगरीय निकायों में भी जनप्रतिनिधिगण तथा लाभान्वित हितग्राही उपस्थित रहे। कायर्क्रम में अतिथियों द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभान्वित हितग्राहियों को गृह प्रवेश एवं भूमि पूजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

आज के कायर्क्रम में नगरपालिका सीधी अंतगर्त 307 हितग्राहियों के आवास का गृह प्रवेश किया गया। नगरपरिषद चुरहट में 137 हितग्राहियों का भूमि पूजन तथा 340 गृहप्रवेशए रामपुर नैकिन में 189 हितग्राहियों का भूमि पूजन तथा 387 गृहप्रवेश एवं मझौली में 268 हितग्राहियों का गृह प्रवेश की राशि वितरित की गई।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button