मध्यप्रदेश

गौशाला में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग,एक गाय घायल, गौशाला में रखा सामान नष्ट।

गौशाला में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग,एक गाय घायल, गौशाला में रखा सामान नष्ट

सीधी सिहावल। असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को दिया गया अंजाम सीधी जिले में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम सोनवर्षा में असामाजिक तत्वों ने बीते रात्रि किसानों के द्वारा बनाया गया गौशाला में आग लगा दी जिसकी वजह से किसानों को काफी नुकसान हुआ है।

एक गौशाला में 3 किसानों की बंधे हुए थे गौवंश

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीन किसान जिसमें की गीता कोल बोधेलाल कोल एवं एक अन्य किसान के एक ही गौशाला में जिनकी संख्या 20 से 25 के आसपास थी, वही झोपड़ी के प्रकार की गौशाला बनी हुई थी, जहां पर बीते रात्रि असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी जिसकी वजह से एक गाय आग की लपेट में आने से घायल हुई है। वही एक आम का पेड़ पूरी तरह से जल गया है। तथा अन्य लकड़ी सहित सामग्रियां जलकर खाक हो गई है।

सुबह हुई जानकारी

किसानों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के संबंध में हम लोगों को सुबह जानकारी हुई। आकर देखा तो चारों तरफ आग ही आग था, हमने तुरंत सरपंच को सूचना दी जहां सूचना पाते ही घटनास्थल पर सरपंच प्रतिनिधि राजू द्विवेदी पहुंचे एवं थाना अमिलिया को सूचना दी गई और स्वयं नुकसान का जायजा लिया।

पुलिस को दी गई सूचना

सोनवर्षा सरपंच प्रतिनिधि राजू द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना जिसके द्वारा की गई है इसके संबंध में हम कुछ नहीं कह सकते परंतु जिसने भी किया है बेहद घृणत कार्य है। हमारे द्वारा इसके संबंध में अमिलिया पुलिस को सूचना दे दी गई है। एवं हल्का पटवारी को भी किसानों के हुए नुकसान का उचित मुआवजा दिलाने के लिए भी कहा गया है। एवं घायल गाय के उपचार हेतु पशु विभाग के डॉक्टर से भी संपर्क किया जा रहा है। जहां घायल हुई गाय का उपचार कराया जाएगा।

आखिर असामाजिक तत्व कौन है …? 

जिस प्रकार से एक घटना घटी है इससे साफ जाहिर होता है कि कई संख्या में असामाजिक तत्व रहे होंगे अब देखना दिलचस्प होगा कि पूरे मामले को लेकर थाना अमिलिया की पुलिस किस प्रकार से कार्यवाही करती है और असामाजिक तत्व के ऊपर किस प्रकार से कार्यवाही होती है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button