मध्यप्रदेश

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने अपनी मांगो को लेकर की रैली।

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने अपनी मांगो को लेकर की रैली
सीधी 30 दिसंबर
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ सीधी के द्वारा अपनी मांगो को लेकर रैली का आयोजन किया रैली स्थल कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी  सीधी से कलेक्ट्रेट परिसर तक आयोजित की गई जिसमें बडी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे एवं आशा एवं उषा संगठन द्वारा समर्थन किया गया साथ ही उनके द्वारा अपनी मांगो को भी लेकर आवाज बुलंद की है संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हडताल अनवरत 16 दिन से जारी है संविदा कर्मचारी कलेक्ट्रेट परिसर में पहुच कर अपनी मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा और अपनी मांगो को लेकर नारेबाजी की है  रैली में 500 से 600 कर्मचारी उपस्थित थे।
सीधी जिले में हडताल के कारण लगातार स्वास्थ्य व्यवस्था बिगड रही है सरकार एंव कर्मचारियों की बीच टकराव जारी है सरकार के द्वारा अभी तक कोई सार्थक पहल नही की गई जिससे हडताल अभी समाप्त हो सके। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी के अध्यक्ष राजीव गौतम द्वारा बताया गया कि अपनी मांगो को लेकर बडी संख्या में कर्मचारी उपस्थित होकर रैली में सम्मिलित हुये एवं अपनी मांगो को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा गया है सरकार हमेशा से संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। जो कि उचित नही है सरकार के द्वारा अगर हमारी मांग नियमितीकरण एवं निष्कासित कर्मचारियों की वापसी नही होती तब तक हमारी हडताल अनवरत् जारी रहेगी।
संविदा कर्मचारियों की हडताल का असर पूरे प्रदेश में दिखने लगा है जहां सीधी में जिले पोषण पुर्नवास केन्द्र बंद पडे है बच्चो को टीकाकरण जो ग्राम में किया जाता था वह भी नही हो रहा है प्रसूता महिलाओ को दी जाने प्रसूती सहायता बंद हो गई है मरीजो की संख्या लगातार बढ रही है जिसको देखने वाला कोई नही है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button