मध्यप्रदेश

खबर का असर होता नजर आ रहा है,जल्द सोन नदी अमिलिया-बहरी मार्ग हो सकता है प्रारंभ।

खबर का असर होता नजर आ रहा है,जल्द सोन नदी अमिलिया-बहरी मार्ग हो सकता है प्रारंभ

सीधी खबर अच्छी सिहावल क्षेत्र से

आपको बताते चलें लगातार सिहावल विधानसभा क्षेत्र #78 का सबसे बड़ा मामला सोन नदी बहरी अमिलिया मार्ग पुल क्षतिग्रस्त होने से आवागमन प्रभावित हो गया था। लगातार हम खबर के माध्यम से जनप्रतिनिधियों से इस विषय पर चर्चा करते रहे तथा जिले के बड़े अधिकारियों से भी इस विषय पर बात होती रही नतीजा कुछ निकलता नजर आ रहा है।

बहरी अमिलिया सोन नदी पुल पर लोहे की वेरीकेट से बनाया गया बड़ी वाहनों के लिए प्रतिबंधित एरिया

आपको बताते चलें आज एमपीआरडीसी के द्वारा लोहे की एंगल से अमिलिया क्षेत्र एवं बहरी क्षेत्र पुल के समीप बैरिकेट्ड बड़ी वाहनों के प्रतिबंध के लिए बनाया गया है। क्षतिग्रस्त हुए पुल को रिपेयरिंग भी कर दिया गया है। काफी दिक्कतों का सामना क्षेत्रवासियों के साथ-साथ इलाहाबाद बनारस जाने वालों को करना पड़ रहा था मिल सकता है समस्या से निजात।

पूर्व विधायक से हुई थी कल बातचीत

सिहावल विधानसभा के पूर्व विधायक विश्वामित्र पाठक से कल हमारी टीम के द्वारा विशेष बातचीत इस मुद्दे को लेकर की गई थी। आज नव वर्ष 2023 के पहले दिन मैं जिस प्रकार से नजारा देखने को मिला इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही आवागमन चालू होने की संभावनाएं नजर आ रही है।

फ्रीहाल कई जनप्रतिनिधियों ने इस मामले को लेकर प्रशासन से गुहार लगाई थी। खैर काम किसी का भी हो परंतु जनता को तो सहूलियत मिल रही है यही बड़ी बात है कल दिखाएंगे आपको पूरी खबर।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button