मध्यप्रदेश

एसपी मुकेश कुमार को लगा डीआईजी स्टार एवं कॉलर,रीवा एसपी नवनीत भसीन के भी लगा स्टार,एडीजीपी एवं डीआईजी की उपस्थिति में हुई पदोन्नति। 

एसपी मुकेश कुमार को लगा डीआईजी स्टार एवं कॉलर,रीवा एसपी नवनीत भसीन के भी लगा स्टार,एडीजीपी एवं डीआईजी की उपस्थिति में हुई पदोन्नति।
सीधी 
कल 1 जनवरी को एडीजीपी आईजीपी जोन ऑफिस रीवा में एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव एवं डीआईजी मिथिलेश शुक्ला द्वारा कमांडेंट 9 वी वाहिनी रीवा साकेत पाण्डेय की उपस्थिति में एसपी रीवा नवनीत भसीन एवं एसपी सीधी मुकेश श्रीवास्तव को डीआईजी के स्टार एवं एवं कॉलर लगाया गया।
बताते चलें कि बताते चलें कि 28 वर्ष बाद पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव को डीआईजी की पदोन्नति मिली है। श्री श्रीवास्तव का पुलिस विभाग में सफर डीएसपी के पद से शुरू हुआ था। इसके बाद वो डीआईजी के पद तक पहुंचे। वो काफी सुलझे हुए अधिकारी हैं और किसी भी मौके पर त्वरित निर्णय लेने की क्षमता रखते हैं। श्री श्रीवास्तव पीडितों को न्याय दिलानें में पूरी तरह से सक्रिय रहते हैं। अपराध की रोंकथाम, अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाई के साथ ही कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखना उनकी प्राथमिकता में हमेंशा से शामिल रहा है। उन्होंने सीधी जिले में अपने कार्यकाल के दौरान कम्युनिटी पुलिसिंग को बढ़ावा दिया। साथ ही आपराधिक तत्वों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाई सुनिश्चित कराई। उनके नेतृत्व में अवैध नशे के विरुद्ध पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाई की गई है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button