मध्यप्रदेश

शव मिलने के दूसरे दिन हुआ लापता किशोरी का अन्तिम संस्कार,सातवें दिन कुएँ में तैरती मिली थी लाश,परिजनों की मांग पर सीधी मे कराया गया पी एम।

शव मिलने के दूसरे दिन हुआ लापता किशोरी का अन्तिम संस्कार,सातवें दिन कुएँ में तैरती मिली थी लाश,परिजनों की मांग पर सीधी मे कराया गया पी एम।

संजय सिंह मझौली सीधी

नगर परिषद मझौली के वार्ड नं.2 निवासी रामनरेश कुशवाहा की 15 वर्षीय पुत्री आरती का शव लापता होने के 7वें दिन घर से कुछ दूर कुएँ में तैरता हुआ मिला था जिसका अन्तिम संस्कार 8वें दिन परिजनों व पुलिस की उपस्थिती में कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुशार आरती कुशवाहा 31 दिशम्बर 2022 से अपने घर से अचानक लापता थी जिसके गुमशुदगी की शिकायत 1जनवरी को उसकी माँ मानवती कुशवाहा द्वारा मझौली थाने की गयी थी लेकिन 7वें दिन 6 जनवरी को उसका शव घर से कुछ दूर बने कुएँ में तैरता हुआ देखा गया जिसकी जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई थी पुलिस के मौके पर पहुंचने व स्थल पंचनामा बाद परिजनों द्वारा पी एम व अन्तिम संस्कार करने से यह कहकर मना कर दिया गया था की मृतक किशोरी का पिता दूशरे शहर में काम करने गया है उसके आने का बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी लेकिन अगले दिन 7 जनवरी को परिजनों द्वारा किशोरी का पी एम जिला चिकित्सालय में कराने व हत्या का मामला दर्ज करने को लेकर अड़ गए जिसकी जानकारी उपस्थित पुलिस बल द्वारा नगर निरीक्षक दीपक बाघेल को दी गई जानकारी मिलते ही नगर निरीक्षक श्री बाघेल मौके पर पहुँच परिजनों को समझाइस देकर पी एम हेतु शव को अपने ब्यय पर शव वाहन से जिला चिकित्सालय के लिए भेजा गया जहां से शव परीक्षण बाद किशोरी का शव पुनः मझौली लाया गया जहां लगभग 3 बजे परिजनों व पुलिस की उपस्थिती में उसका अन्तिम संस्कार कराया गया।

रामनरेश कुशवाहा मृतक किशोरी के पिता
मै परिवार का भरण पोषण के लिए बाहर रहता हूँ घटना दिनांक को भी मै बाहर था आने के बाद जिस तरह बेटी का शव था उससे यही लगता है उसे मारकर अपना पाप छुपाने के लिए कुएँ में फेक दिया गया है।

दीपक सिंह बाघेल थाना प्रभारी
परिजनों की माँग पर सीधी में पी एम कराया गया है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही हो पायेगी शिकायतकर्ताओं ने जिन पर संदेह जताया है उनसे भी पूंछताछ की जाएगी।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button