मध्यप्रदेश

आक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर…

आक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर…

सीधी सिंहावल। बहरी थाना अंतर्गत मायापुर से लेकर लौवा देवी मंदिर तक अतिक्रमणकारियों पर उपखंड अधिकारी सिहावल नीलांबर मिश्र के नेतृत्व में चला प्रशासन का बुलडोजर हटाया गया अतिक्रमण राहगीरों को मिली निजात।

आपको बताते चलें कि मायापुर मेन बाजार से लेकर लौआ देवी मंदिर तक जाने वाली रास्ता अतिक्रमणकारियों की चपेट में थी। जहा आने जाने वाले लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था। आए दिन लोगों के द्वारा प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों को शिकायतों का सामना भी करना पड़ रहा था। जिसे राजस्व विभाग के द्वारा एवं उपखंड अधिकारी नीलांबर मिश्र के नेतृत्व के साथ ही तहसीलदार आरडी साकेत एवं राजस्व विभाग सहित अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति में मायापुर बाजार से लेकर लौआ देवी मंदिर तक रोड के किनारे लगाए गए सीट को नोटिस देने के दौरान स्वयं ना हटाने पर प्रशासन के द्वारा बुलडोजर के माध्यम से ढाहाया गया। जिससे आने जाने वाले लोगों को सुगम एवं सुरक्षित रास्ते में हो रहे रुकावट को सुरक्षित बनाया गया। इससे लोग सुरक्षित आवागमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए राहगीरों ने धन्यवाद किया।

इनका कहना है

आए दिन मायापुर से लौआ देवी मंदिर जाने वाली रास्ते में अतिक्रमण की शिकायतें लगातार मिल रही थी जिसे आज उपखंड अधिकारी नीलांबर मिश्र सिहावल के निर्देशानुसार अपनी टीम के साथ नोटिस देने के बावजूद ना हटाने पर आज प्रशासनिक कार्यवाही हम सब लोगों के द्वारा मिलकर की गई जिसे आम नागरिक को आने जाने में किसी प्रकार की असुविधा ना हो दृष्टिगत रखते हुए अतिक्रमण मुक्त कराया गया।
तहसीलदार बहरी आरडी साकेत

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button