मध्यप्रदेश

थाना अमिलिया से विशाल कलश यात्रा एवं नगर भ्रमण सहित संकट मोचन जी की प्राण प्रतिष्ठा,जानिए पूरा कार्यक्रम।

थाना अमिलिया से विशाल कलश यात्रा एवं नगर भ्रमण सहित संकट मोचन जी की प्राण प्रतिष्ठा,जानिए पूरा कार्यक्रम।

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले अंतर्गत थाना अमिलिया प्रांगण में संकट मोचन श्री हनुमान जी की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा एवं स्थापना का कार्यक्रम रखा गया है।

कार्यक्रम का वर्णन कुछ इस प्रकार

दिनांक 16 जनवरी 2023 को विशाल कलश यात्रा थाना अमिलिया प्रांगण से पवित्र सोन नदी जोगदहा पुल के पास कलस जलभराव का कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है। साथ ही सभी ग्राम वासियों से निवेदन किया गया है कि इस कलश यात्रा में महिलाएं बच्चे पुरुष सम्मिलित होकर संकट मोचन बजरंगबली की यात्रा में सम्मिलित हो और कार्यक्रम को भव्य बनाएं।

17 जनवरी को होगा नगर भ्रमण

साथ ही आपको बताते चलें 17 जनवरी 2023 को श्री हनुमान जी की मूर्ति के साथ सभी अमिलिया थाना क्षेत्रों के पवित्र मंदिरों का भ्रमण का कार्यक्रम भी रखा गया है। जिसमें आप सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सम्मानित महिलाएं एवं पुरुष एवं युवा सम्मिलित होकर नगर भ्रमण कार्यक्रम को संपन्न बनाएं रखने बनाने में अपनी सहभागिता निभाएं।

18 जनवरी को हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा एवं विशाल भंडारा

समस्त ग्राम वासियों को अवगत कराया जाता है कि 18 जनवरी 2023 को अमिलिया थाना प्रांगण में श्री हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा मूर्ति स्थापना पूजा अर्चना के साथ विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया है। समस्त ग्राम वासियों से निवेदन भी किया जाता है कि समस्त कार्यक्रम में सम्मिलित होकर अपनी गरिमा में उपस्थिति के साथ कार्यक्रम को सफल बनाएं में अपना सहयोग प्रदान करें।

समस्त माताओं बहनों से निवेदन है कि दिनांक 16 जनवरी 2023 को कलश यात्रा में सम्मिलित होने की कृपा करें

संयोजक : थाना प्रभारी अमिलिया एवं थाना के समस्त स्टाफ के साथ समस्त ग्रामीण जन…

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button