मध्यप्रदेश

प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सह संयोजक वशिष्ट पांडेय ने कहां पार्टी के लिए हम समर्पित भाव से कर रहा हूँ काम।

प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सह संयोजक वशिष्ट पांडेय ने कहां पार्टी के लिए हम समर्पित भाव से कर रहा हूँ काम।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सपने को साकार करना मेरा मुख्य उद्देश्य।

पोल खोल सीधी:-
भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सह संयोजक एवं रीवा प्रभारी वशिष्ट पाण्डेय ने शुक्रवार को पत्रकारों का सम्मान भी किया। उनके द्वारा उच्च विश्राम गृह में सम्मान के दौरान अपनी बात भी रखी। उन्होने कहा कि पार्टी के लिए हम समर्पित भाव से काम कर रहे हैं हमे टिकट की कोई मंशा नहीं है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सपने को साकार करना मेरा मुख्य उद्देश्य है। उन्होने आयोजित पत्रकारवार्ता में यह भी स्पष्ट किया कि हम प्रत्याशी नहीं बल्कि जनसेवा के लिए ही हैं। चुनाव मैदान में कौन आता है, सिहावल विधानसभा में पार्टी किसे टिकट देती है इसके लिए मैं कभी टिप्पणी नहीं कर सकता।
आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान वशिष्ट पाण्डेय ने आगे कहा कि मेरा उद्देश्य है कि पूरे संभाग में भाजपा पिछले बार की तरह इस बार भी विधानसभा में फतह हासिल करे।

भाजपा की जीत ही मेरा मुख्य उद्देश्य है। यदि पार्टी चाहेगी तो मुझे मौका दे सकती है तो मैं चुनाव मैदान में आऊंगा लेकिन मेरा उद्देश्य चुनाव में टिकट को लेकर नहीं बल्कि भाजपा को विजय दिलाने को लेकर है। उन्होने बीरवल घोघरा धर्मस्थल को लेकर भी कहा कि यहां पर्यटक स्थल बनाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।

धर्म परिवर्तन को लेकर उनका एक बड़ा बयान रहा कि विसंगति हो रही है हम चाहते हैं कि हिन्दू धर्म एकजुट हो, कहीं धर्म परिवर्तन के नाम पर लोगों को गुमराह किया जाता है तो उस पर आवाज उठाए। घर में कंट्रोल करें, अपनी रक्षा स्वयं करें, समाज में चिंतन करने की भी जरूरत है। पाण्डेय ने कहा कि जब तक जनता जागरूक नहीं होगी चंद रूपयों के लालच में गुमराह करना भी उचित नहीं है।

गौशाला को लेकर भी उनका कहना है कि भाजपा सरकार लोगों की भलाई कर रही है। गौशाला बनवा रही है लेकिन जिस तरह अपनी माता-पिता की सेवा लोग करते हैं उसी तरह गौ की सेवा करना भी करने का धर्म हर हिन्दू समुदाय को होना चाहिए।

इस दौरान भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष बहरी दानवेन्द्र शुक्ला ने कहा कि भाजपा अपने सिद्धांत पर काम कर रही है। एक जवाब में उन्होने कहा कि सिहावल विधानसभा में भाजपा कहीं कमजोर नहीं है। अब सजगता की जरूरत है। उन्होने कहा कि भाजपा के हर नेता अब सजग हो गए है जो कमी थी उसे भी पूरा किया जा रहा है। पत्रकारवार्ता के दौरान विधायक प्रतिनिधि कुचवाही रामस्वरूप मिश्रा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button