मध्यप्रदेश

विधायक ने नवीन बस स्टेण्ड के व्यवस्थित संचालन के दिए निदेर्श।

विधायक ने नवीन बस स्टेण्ड के व्यवस्थित संचालन के दिए निदेर्श।

सीधी 14 जनवरी 2023
विधायक सीधी केदारनाथ शुक्ल तथा कलेक्टर साकेत सालवीय द्वारा शनिवार को मिनी स्माटर् सिटी अंतगर्त नवनिमिर्त डाॅण् श्यामा प्रसाद मुखजीर् अंतरार्ज्यीय बस स्टैण्ड का आकस्मिक निरीक्षण किया गया तथा उसके व्यवस्थित संचालन के लिए सभी स्टक होल्डसर् के साथ चचार् की गई।

उन्होने उपखण्ड अधिकारी राजस्व के नेतृत्व में नगरपालिकाए बस एशोसिएशनए परिवहन विभाग तथा यातायात पुलिस को चचार् कर नवीन बस स्टैण्ड के व्यवस्थित संचालन के निदेर्श दिए हैं। उन्होने कहा कि सवर्प्रथम कायोर्ं का सत्यापन कर नवीन बस स्टैण्ड को नगरपालिका को हैण्डओरवर करने की कायर्वाही एक सप्ताह के अंदर पूणर् करना सुनिश्चित करें। साथ ही पुराने बस स्टैण्ड से टिकरी मड़वास कुसमी की ओर जाने वाली बसों को छोड़कर अन्य सभी मागोर्ं की बसांे का संचालन नवीन बस स्टैण्ड से ही करना सुनिश्चित करें। सम्राट चैक या अन्य स्थानांे नी बसों को अनावश्यक नहीं खड़ा किया जाए। विधायक श्री शुक्ल ने बस स्टैण्ड मंे यात्री सुविधाओं पेयजलए शौचालय का विशेष ध्यान रखने के निदेर्श दिए हैं। उन्होने बस एशोसियन को इस कायर् में लीडलेने तथा सभी के हितों को ध्यान में रखकर आपसी समन्वय से कायर् करने के लिए कहा है।

कलेक्टर श्री मालवीय ने कहा कि शहर का स्वच्छ एवं व्यवस्थित रखना हम सभी की सामूहितक जिम्मेदारी है। नवीन बस स्टैण्ड के व्यवस्थित संचालन प्रारंभ होने से शहर का यातायात व्यवस्थित होगा। शहर के विकास के लिए इसका व्यवस्थित संचालन आवश्यक है।

इस अवसर पर नगरपालिका की अध्यक्ष काजल वमार्ए जनपद पंचायत के अध्यक्ष धमेर्न्द्र सिंह परिहारए मुख्य कायर्पालन अधिकारी जिला पंचायत राहुल धोटेए एसडीएम गोपद बनास नीेलेश शमार्ए मुख्य नगर पालिका अधिकारी सहित संबंधित विभागीय अधिकारी तथा बस एशोसिएशन के सदस्य उपस्थित रहें।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button