FEATUREDचंडीगढ़मध्यप्रदेश

Chandigarh : लश्कर-ए-खालसा ने दी महंत मनोज शर्मा को जान से मारने की धमकी

लश्कर-ए-खालसा ने महंत मनोज शर्मा के साथ-साथ भारतीय सेना, हिंदू संगठनों, आरएसएस को निशाना बनाने की दी धमकी

पोल खोल चंडीगढ़

समाज सेवी एवं हिंदू धर्म के प्रचारक महंत मनोज को लश्कर-ए-खालसा ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसकी शिकायत उन्होंने चंडीगढ़ पुलिस को ईमेल के माध्यम से की है। महंत मनोज शर्मा ने जारी एक बयान में बताया कि उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है पर उन्हें सरकार की तरफ से कभी कोई सुरक्षा का भरोसा या अन्य कोई प्रबंध नहीं किया गया है । उन्होंने कहा कि लश्कर-ए-खालसा ने एक मैसेज के माध्यम से हिंदू संगठनों , उन्हे एवं उनके परिवार और भारतीय सेना को निशाना बनाने का मैसेज भेजा है।

महंत मनोज शर्मा ने बताया कि 10 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजकर 9 मिनट पर मेरे फोन नंबर पर +306937620972 से मुझे व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से धमकी आती है और पूरे परिवार को कुत्ते की मौत मारने, जुबान काटने एवं घर को आग लगा देने की धमकी दी जाती है। मैसेज में पंजाब को छोड़कर चले जाने को भी कहा गया है वहीं उनके द्वारा हिंदू, शिवसेना, बीजेपी, आरएसएस और इंडियन आर्मी को टारगेट करने की धमकी दी गई है। लश्कर-ए-खालसा के ब्रिगेडियर प्रकाश कुमार सेक्टर कमांडर खालिस्तान मिलिट्री द्वारा यह धमकी भरा मैसेज दिया जाता है।

महंत मनोज शर्मा कहते है उसके बाद 11 बजे कर 15 मिनट पर मेरे फोन नंबर पर +306937620972 से मुझे वीडियो कॉल आता है और मुझे धमकी दी जाती है कि तू पंजाब छोड़ जा नहीं तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। इसकी जानकारी मैंने अपनी ईमेल के माध्यम से चंडीगढ़ पुलिस को भी दी है।
ज्ञात रहे कि महंत मनोज शर्मा को इससे पहले भी 2021 और 2022 में कई बार असमाजिक एवं विदेशी ताकतों से धमकी मिल चुकी है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button