मध्यप्रदेश

गुरुदत्त शरण शुक्ल (मालिक) के जन्मदिन पर हुआ वृक्षारोपण दीनदयाल रसोई में निशुल्क भोजन का हुआ आयोजन।

गुरुदत्त शरण शुक्ल (मालिक) के जन्मदिन पर हुआ वृक्षारोपण दीनदयाल रसोई में निशुल्क भोजन का हुआ आयोजन।

सीधी:- विधानसभा के लोकप्रिय युवा नेता जनभागीदारी समिति के पूर्व अध्यक्ष गुरुदत्त शरण शुक्ल मालिक का जन्मदिन 16 जनवरी को बड़े ही धूमधाम हर्षोल्लास के साथ कार्यकर्ताओं ने मनाया। इस अवसर पर गांव से लेकर शहर तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए गए। दीनदयाल रसोई में गरीबों के लिए निशुल्क भोजन की व्यवस्था की गई थी जहां पर मालिक द्वारा गरीबों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया वही, वही मूक बधिर विद्यालय में दिव्यांग बच्चों के साथ उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया इस अवसर पर दिव्यांग बच्चों को फल फूल मिठाइयों के अलावा आवश्यक सामग्री भी वितरित की गई।

111 वृक्षों का हुआ रोपण
गुरुदत्त शरण शुक्ल मालिक के जन्मदिन पर जिला मुख्यालय के समीप गांव पड़रा में ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने 111 विभिन्न प्रकार के वृक्षों का रोपण मालिक के हाथों से करवाया। वृक्षारोपण के दौरान गुरुदत्त शरण शुक्ल मालिक ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने अपने जन्मदिन पर वृक्षों का रोपण अवश्य करना चाहिए क्योंकि वृक्ष प्राण वायु के साथ साथ विभिन्न प्रकार की औषधि भी हमें प्रदान करते हैं।

मंदिर में हुई हनुमान चालीसा
मालिक के जन्मदिन पर फूलमती मंदिर सीधी में राम भक्त सेवा समिति द्वारा हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया था, इस दौरान राम भक्त सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा पाठ उपरांत पूजा-अर्चना कर मालिक के दीर्घायु व स्वस्थ जीवन कीकामना की।

शहर में कटे दर्जनों केक
युवा नेता गुरुदत्त शरण शुक्ल मालिक के जन्मदिन पर सीधी शहर के लगभग दो दर्जन से अधिक स्थानों में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर बड़े हर्षोल्लास के साथ जन्मदिन मनाया, राज बोर बेल जमोडी बाबा गौतम द्वारा अपने साथियों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया गया, वार्ड क्रमांक 9 चंद्रकमल पैलेस में सुखेंद्र द्विवेदी एवं अलंकार द्विवेदी द्वारा जन्मदिन पर विशेष आयोजन किया गया था। गांधी चौराहे में विधायक प्रतिनिधि दिनेश गुप्ता द्वारा भव्य आयोजन किया गया था। आनंद मोहित सोनी द्वारा अपनी दुकान पर मालिक का सम्मान किया गया और उन्हें पुस्तक भेंट कर जन्मदिन की बधाई दी गई।

युवा व्यापारियों ने मनाया मालिक का जन्मदिन

शहर के व्यापारियों ने मालिक के जन्मदिन पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, पुरानी गल्ला मंडी में सभी व्यापारी एकत्रित हो कर शंकर गुप्ता की दुकान में केक काटकर जन्मदिन मनाया। शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई हजारी लाल गुप्ता द्वारा मुंह मीठा कर मालिक को जन्मदिन की बधाई दी गई, गोपाल गुप्ता एवं अमित प्रधान द्वारा अपने प्रतिष्ठान में मालिक के जन्मदिन पर केक काटकर जन्मदिन की बधाई दी।

बूथ स्तर पर हुआ जन्मदिन का आयोजन

जन्मदिन पर कुचवाही मंडल के विभिन्न बूथों एवं सीधी शहर बूथों पर कार्यकर्ताओं ने मालिक का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया, वार्ड क्रमांक 6 में पप्पू यादव, उत्कर्ष यादव के आवास में जन्मदिन का आयोजन किया गया था। वार्ड क्रमांक चार में बोरवेल के संचालक शंकर गुप्ता द्वारा अपने आवास में जन्मदिन मनाया गया। वार्ड 13 में किरण सिंह के आवास में केक काटा गया।

सीधी विधानसभा की कई ग्राम पंचायतों में आयोजित हुए कार्यक्रम

ग्राम पंचायत कुचवाही, ग्राम पंचायत कुबरी, ग्राम पंचायत पटेहरा कोठार ग्राम पंचायत शेरपुर, ग्राम पंचायत उपनी, ग्राम पंचायत बड़ौरा, ग्राम पंचायत तेंदुआ, सहित सीधी विधानसभा की सैकड़ों ग्राम पंचायतों में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता गुरुदत्त शुक्ल मालिक का जन्मदिवस पार्टी कार्यकर्ताओं सहित ग्राम वासियों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक लगा रहा शुभकामनाएं देने वालों का ताता
भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता पूर्व जनभागीदारी अध्यक्ष गुरुदत्त शरण शुक्ल (मालिक) के जन्मदिन के अवसर पर आम जनों भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं युवाओं एवं ईस्ट मित्रों स्वजनों के बधाई संदेश सोशल मीडिया से लेकर सीधी विधानसभा के नगर गली मोहल्लों से लेकर गांव गांव में होर्डिंग कटआउट और पोस्टरों के माध्यम से भी युवा समाजसेवी गुरुदत्त शरण शुक्ल (मालिक) को आम जानो और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन्मदिन की बधाई दी।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button