FEATUREDक्राइमभारतमध्यप्रदेश

Singrauli : चोरी के मामले में 8 वर्ष से फरार वारन्टी को गोरबी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पोल खोल सिंगरौली

गोरबी पुलिस ने बीते बुधवार को लंबे समय से चोरी एवं गृह भेदन के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को पड़ोसी राज्य से पकड़ने में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन पर फरार वारंटियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन एवं मोरवा निरीक्षक यू पी सिंह के सतत निगरानी में गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शीतला यादव ने वर्ष 2015 में ग्रह भेदन व चोरी के मामले में फरार चल रहे मोहन उर्फ गुडडू अगरिया पिता रामप्रसाद अगरिया उम्र 52 वर्ष निवासी फुलझर को मुखबिर की सूचना पर बीते बुधवार को उत्तरप्रदेश के सोनभद्र जिले के अनपरा से गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है सन 2015 में चोरी के प्रकरण में मोहन अगरिया पेशी से गैरहाजिर रह रहा था। जिस कारण न्यायालय द्वारा इसका स्थाई गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल दाखिल कर दिया गया है।

उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी शीतला यादव के साथ, एएसआई सतीश दीक्षित, राजकुमार त्रिपाठी, राजेश द्विवेदी, गुलराज सिंह, प्रधान आरक्षक नरेंद्र यादव, राज बहोर प्रजापति, जीवन लाल वर्मा, आरक्षक अमन रावत की सराहनीय भूमिका रही।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button