मध्यप्रदेश

पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग पार्टी गतिविधियों के लिए करें – देव कुमार। 

पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग पार्टी गतिविधियों के लिए करें – देव कुमार। 

सीधी। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे चलाए जा रहे सुघोष प्रशिक्षण अभियान के अंतर्गत आज चुरहट विधानसभा के पटपरा मंडल में भाजपा जिलाध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में और सिहावल विधानसभा के अंतर्गत बहरी मंडल में जिला उपाध्यक्ष रविचंद्र सिंह परिहार के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

सुघोष योद्धाओं को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म का उपयोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन कल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ पार्टी के कार्यक्रम एवं गतिविधियों की जानकारी के लिए अधिकाधिक करें। सोशल मीडिया का उपयोग और इसकी हानियों को विस्तार से भाजपा जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने बताया और सभी प्रशिक्षणार्थियों का आह्वान किया कि वे बूथ समितियों को इस अभियान से जोड़कर प्रशिक्षित करते हुए जोड़ें।

सोशल मीडिया के वारियर्स को जिले के प्रभारी एवं जिला उपाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, जिला संयोजक विक्रांत सोनी, मनोज तिवारी ने प्रशिक्षित किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष अंजू पाठक, जिला महामंत्री विवेक कोल, अशोक पटेल, अक्षय तिवारी, संदीप शर्मा, राज राखन सिंह, नीरज द्विवेदी, विनोद पटेल, धुर्वेन्द्र नाथ चतुर्वेदी, श्याम लाल यादव, नीरज सिंह, शिवांशु मिश्रा, सुधाकर द्विवेदी सहित विभिन्न मंडलों के समस्त बूथों से आए हुए सुघोष  योद्धा सैकड़ों की संख्या में शामिल होकर प्रशिक्षण का लाभ प्राप्त किए।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button