FEATUREDभारतमध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री ने जबलपुर में जनप्रतिनिधियों एवं नागरिकों से संवाद किया।

जबलपुर और ऊंचाइयों तक पहुंचने की क्षमता रखता है और वह इसका हकदार भी है। क्यों ना हम मिलकर एक नई ऊर्जा और ताकत के साथ जबलपुर को बुलंदियों पर ले जाने के प्रयत्न प्रारंभ करें। इस बार गणतंत्र दिवस पर अपने प्राणों से प्यारा तिरंगा झंडा मैं जबलपुर में फहराऊंगा। जबलपुर वालों हम सब इंदौर के साथ स्वच्छता में स्वस्थ स्पर्धा करें।

सरकार और समाज मिलकर जबलपुर को स्वच्छ बनाने का संकल्प करें। जब इंदौर जनसहयोग से स्वच्छता में सिरमौर बन सकता है, तो जबलपुर क्यों नहीं। जबलपुर का प्राचीन इतिहास, परंपराएं, जीवन मूल्य, जबलपुर का योगदान और यहाँ के संस्कार अतुल्य और अमूल्य है। इसलिए इसे संस्कारधानी कहा जाता है।प्रगति, विकास और जनसेवा के लिए दिल से दिल जुड़ जायें, तो हम नई ऊंचाइयों को छू लेंगे।

सरकार संसाधन जुटायेगी और समाज सहयोग के लिए कदम बढ़ाये। आप और हम मिलकर जबलपुर को बुलंदियों पर पहुंचायेंगे। सभी जबलपुरवासी नया संकल्प लें कि जबलपुर को सरकार के सहयोग से नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। चाहे वो उद्योगों का क्षेत्र हो, पर्यटन का क्षेत्र हो, निवेश का क्षेत्र हो या रोजगार के अवसर सृजित करने का मामला हो, सभी क्षेत्रों में विकास होगा।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button