मध्यप्रदेश

महाशिवरात्रि पर शिवालय मंदिरों में भक्तों का लगा रहा सुबह से ही तांता पुलिस की रही चाकचौबंद व्यवस्था….

महाशिवरात्रि पर शिवालय मंदिरों में भक्तों का लगा रहा सुबह से ही तांता पुलिस की रही चाकचौबंद व्यवस्था….

पोल खोल पोस्ट
राजबहोर केवट

सीधी सिंहावल। सीधी जिले के सिंहावल मुख्यालय अंतर्गत बहुचर्चित शिवालय मंदिरों में आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर हजारों की तादाद में भक्तों ने जलाभिषेक कराते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित की। वहीं पर हॉट बाजार एवं मेले का भी आयोजन किया गया जहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ देखी गई।

सिहावल के इन इन शिव मंदिर स्थानों में भक्तों की उमड़ी भीड़

आपको बताते चलें कि आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व में सिहावल मुख्यालय के मेडरी शिव मंदिर मे उमड़ी भीड़ तो उधर बिठौली शिव मंदिर में भी काफी भक्तों की भीड़ देखी गई उसी के साथ बहरी तहसील अंतर्गत महुआर नीलकंठ महाराज के मंदिर में भी भक्तों का काफी जनसैलाब देखा गया लोग पूजा अर्चना कर मेले का लेते हुए अपने अपने घर को रवाना हुए।

पुलिस की रहीं चाक चौबंद व्यवस्था

व्यवस्था को लेकर मेडरी और बिठौली शिव मंदिर में सिंहावल और अमिलिया की पुलिस ने सुचारू ढंग से बनाए रही व्यवस्था तो महुआर में बहरी एवं सीधी पुलिस के साथ थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह एवं साइबर सेल प्रभारी अभिषेक सिंह के नेतृत्व एवं मौजूदगी में नाके नाके पर पुलिस व्यवस्था रहीं चुस्त-दुरुस्त।

किसी प्रकार की नहीं घटित हुई कोई घटना
वहीं थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह के द्वारा बताया गया कि महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर जिस तरह से भक्तों का तांता लगा रहा और भीड़ उमड़ी थी किसी भी प्रकार की कोई घटना दुर्घटना घटित नहीं हुई भगवान भोलेनाथ की कृपा से सब सुचारू ढंग से संपन्न हुआ।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button