मध्यप्रदेश

जिले के 250 तीथ यात्री द्वारिका के लिए रवाना,विधायक सीधी श्री शुक्ल ने तीथर्यात्रियों को शुभकामनाओं सहित किया रवाना।

जिले के 250 तीथ यात्री द्वारिका के लिए रवाना,विधायक सीधी श्री शुक्ल ने तीथर्यात्रियों को शुभकामनाओं सहित किया रवाना।

सीधी 13 माचर् 2023
विधायक सीधी केदारनाथ शुक्ल तथा कलेक्टर साकेत मालवीय ने मुख्यमंत्री तीथर् दशर्न योजना के जिले के तीथर् यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए सरई ग्राम रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया। मुख्यमंत्री तीथर् दशर्न योजना के लिए सीधी जिले से 250 विशिष्ट नागरिकों का चयन द्वारिका तीथर् दशर्न के लिए किया गया है। द्वारिका तीथर् दशर्न हेतु शासन द्वारा बोडिंर्ग स्टेशन सरई ग्राम रेलवे स्टेशन सरई जिला सिंगरौली को निधार्रित किया गया है। विधायक श्री शुक्ल ने जिले के तीथर् यात्रियों को बस के माध्यम से सम्मान सहित सरई ग्राम रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया।

जिले के 250 तीथर्यात्री 13 माचर् से 18 माचर् 2023 तक द्वारिका की यात्रा में रहेंगे। उन्हें सीधी से विशेष बसों द्वारा सरई जिला सिंगरौली भेजा गया है। वहाँ से तीथर् यात्री विशेष ट्रेन से द्वारिका के लिए रवाना होंगे। यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए उनके साथ 5 अनुरक्षकों की टीम भी रवाना हुई हैए जो रास्ते में तीथर् यात्रियों की सुविधाओं का ध्यान रखेंगे।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर बीण् केण् पाण्डेयए उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास नीलेश शमार्ए तीथर् यात्रियों सहित संबंधित अधिकारी एवं कमर्चारी उपस्थित रहें।

[URIS id=12776]

Related Articles

Back to top button