FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: चोर है मस्त पुलिस है पस्त क्षेत्र में लगातार चोरियों से दहशत का माहौल पुलिस नही कर पा रही है खुलासा

 

जेवरात समेत लाखो का चोरों ने किया हाथ साफ क्षेत्र में दूसरी बार हुई चोरी पुलिस नही कर पाई खुलासा

पोल खोल सोनभद्र

(दिनेश पाण्डेय)

शक्तिनगर थाना अंतर्गत इन दिनों चोरी का सिलसिला लगातार बढ़ते जा रहा है वही चोरों द्वारा लगातार क्षेत्र में चोरी का अंजाम देने में लगे हैं क्षेत्र के लोग दहशत में जी रहे हैं। आपको बताते चलें की अम्बेडकरनगर में बंद पड़े मकान से लाखों रुपए के जेवरात सहित नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गए।भुक्तभोगी अपने पैतृक निवास से त्यौहार मना कर वापस घर आया तो घटना की जानकारी हुई,और पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी।

जानकारी के अनुसार अम्बेडकरनगर निवासी तरजीत सिंह ने पुलिस को लिखित तहरीर में बताया अम्बेडकरनगर स्थित एक एसएसजी कोचिंग में शिक्षक के पद पर तैनात है,बीते 23 अक्टूबर को दीपावली त्यौहार को लेकर सपरिवार सहित पैतृक निवास कछवां मिर्जापुर गया था। 30 अक्टूबर को अपने परिवार के साथ अपने घर आया तो देखा कि घर के गेट का ताला टूटा हुआ था,अंदर जाकर देखा कमरे का सामान इधर-उधर पड़ा हुआ था, साथ में अलमारी आदि खुला देख आलमारी में रखा लगभग एक लाख 80 हजार रुपये नगद,चार सोने का चैन, एक मंगलसूत्र, दो सेट सोने का टप्स, एक सेट सोने का झुमका, एक सोने की अंगूठी,एक हीरा,

सोने का अंगूठी,सात सेट चांदी का पायल,दो नाक की सोने की कील, दो सोने का कंगन, एक पाजेब चांदी का, दो प्लेट चांदी की तस्तरी ,चार चांदी की कटोरी, चांदी का पूजा करने वाला दो छोटा लुटिया अन्य सामान चोरों द्वारा चोरी कर करके रफूचक्कर हो गए। इसके पूर्व में भी 22 अक्टूबर को शिवाजी नगर में इसरार खान के घर से कमरे का ताला तोड़कर चोरों द्वारा एलईडी टीवी पायल नगदी के साथ चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था।

जिसकी सूचना स्थानीय थाने में वह हंड्रेड डायल पर देने के बाद कई घंटों बाद पुलिस नहीं मौके पर पहुंची थी।वही कुछ सप्ताह पहले शक्तिनगर बस स्टैंड में अंश मेडिकल स्टोर पर चोरों द्वारा छत के सीटा को उखाड़ कर दुकान में रखे कुछ नगदी चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था, जिसकी सूचना डायल 112 को दिया गया पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me