FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: क्राइम ब्रांच एवं रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने 900 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

 

लगातार मिल रही है क्राइम ब्रांच व एसओजी को सफलता थाने के इंचाज को कानो कान नही हो रहा है। पता एक ट्रक समेत 900 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब कीमती 70 लाख बरामद

पोल खोल सोनभद्र

(दिनेश पाण्डेय)

बिहार में शराब बन्दी के कारण अवैध रुप से भारी मात्रा में शराब तस्करी बिहार प्रान्त में की जा रही है । इस सूचना पर अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु डॉ0 यशवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक जनपद सोनभद्र द्वारा अपराध शाखा को विशिष्ट निर्देश दिये गये इसी क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय व क्षेत्राधिकारी नगर के निर्देशन में स्वाट/एसओजी/सर्विलांस टीम तथा थाना रॉबर्ट्सगंज पुलिस की संयुक्त टीम गठित की गयी।

सूचना मिली कि तस्करों द्वारा एक ट्रक एचआर 46 ओ 8723 (फर्जी नम्बर) से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बिहार के लिए ले आये है जिसे वह ग्राहक को दिखा कर बेचने वाले है । इस सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए उरमौरा गोरारी रोड़ पर एक ट्रक 12 चक्का को चालक तथा खलासी व भारी मात्रा में अवैध

अंग्रेजी शराब ( सेल इन अरुणाचंल प्रदेश) के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । उपरोक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना रॉबर्ट्सगंज पर मु0अ0सं0-877 /2022 धारा 420, 467, 468, 471 व धारा 60/63 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

विवरण पूछताछ-
पूछताछ पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप को हरियाणा से बिहार में बेचने के लिए लाये थे बिहार में शराब बंदी के कारण अच्छी कीमत पर इसे बेचते है । इससे पूर्व भी कई खेप अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा/ पंजाब से बिहार ले जा चुका हूँ ।

1. मुहम्मद शकील पुत्र मुहम्मद इकबाल निवासी बिहारीगंज, थाना कोतवाली देहात, जनपद सीतापुर उम्र लगभग 35 वर्ष ।
2. मुहम्मद हशीन पुत्र मुजाबिर अली निवासी बिहारीगंज, थाना कोतवाली देहात, जनपद सीतापुर उम्र लगभग 22 वर्ष

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me