FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: धनश्याम वर्मा कानूनगो का सैलून में बैठकर पैसा लेने का हुआ वीडियो वायरल

 

निपराज और गोरारी में जमीन की नापी के लिए, रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, एसडीएम करवा रहे हैं जांच

पोल खोल सोनभद्र

( दिनेश पाण्डेय)

रिश्वत मांगे का मामला रुक नही रहा अभी कुछ दिन पूर्व खादी ग्रामीण उद्योग के बाबू रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था जिसमे कोट ने सजा भी सुनाया है। उसके बाद ताजा मामला क़ानूनगोय का आ गया घुस लेने का मामला अभी ठंडा नहीं हो पाया था कि सदर के कानूनगो द्वारा, क्षेत्र के निपराज और गोरारी में जमीन की नापी के लिए, युवक से कथित रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने लगा मामले में कार्रवाई की मांग उठनी शुरू हो गई है।

“सदर एसडीएम रमेश कुमार का कहना है कि सत्यता की जांच कराई जा रही हैवीडियो सही मिला तो कार्रवाई जरूर होगी। वायरल हो रहे वीडियो में सदर कानूनगो एक सैलून में सुबह के समय सेविंग करवाने गए थे, तभी वहां एक व्यक्ति पहुंचता और उसने अपनी जमीन की पैमाइस के लिए बात करता है। जेब से पैसा निकाल व गिनते हुए

साहब को दिया साहब पैंट की जेब में रख लेते हैं। इस दौरान दोनों की बातचीत में गोरारी और निपराज गांव में दो प्लाट का जिक्र करता व नापी के लिए अनुरोध करता है, जिस पर कथित कानूनगो हामी भरने के साथ ही पत्थरगडी का आश्वासन देते हैं।युवक साथ मे पुलिस की भी बात करता है तो क़ानूनगोय साहब ने कहा कि पुलिस जाएगी तो उसको अलग से देंना होगा इतने में कहा जाएगी पुलिस ।अब देखना है कि इस वीडियो में क्या कार्यवाई होगी।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me