FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: किसानों को रवि की फसल के लिए तत्काल प्रभाव से खाद/उर्वरक और डीएपी की पूर्ति की जाए कांग्रेस

 

किसानों का हक/अधिकारों से उनको वंचित कराना कतई सही नहीं

पोल खोल सोनभद्र

दिनेश पाण्डेय

कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर राज्यपाल के नामित ज्ञापन, किसानों को रबी की फसल हेतु आवश्यक खाद/ उर्वरक एवम डीएपी की उचित मात्रा में पूर्ति होना आवश्यक है इसको लेकर सोनभद्र जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रामराज सिंह गौड़ की अध्यक्षता में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर जाकर ज्ञापन प्रेषित किया । जिला अध्यक्ष रामराज सिंह गोड़ ने कहा कि खाद/डीएपी पर किसानों का हक है,

रवि की फसल के लिए इसकी उचित मात्रा में पुर्ती होना आवश्यक है , नहीं तो उनका भारी नुकसान हो जाएगा इसको देखते हुए उच्च नेतृत्व के आवाहन पर हम लोगों ने आज यहाँ ज्ञापन दिया है और हम ये मांग भी करते हैं कि जल्द से जल्द इसकी पूर्ति की जाए । सहर कमेटी अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि किसान देश की रीढ़ है उसकी आवश्यकता की पूर्ति करना प्राथमिकता होनी चाहिए ।

मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य फरीद अहमद ,आशुतोष कुमार दुबे (आशु) , जितेन्द्र पासवान ,ब्लॉक अध्यक्ष कर्मा बंशीधर पांडे ,ब्लॉक अध्यक्ष राबर्ट्सगंज अमरेश पांडे , ब्लॉक अध्यक्ष घोरावल लल्लूराम पांडे, ब्लॉक अध्यक्ष चतरा सुनील मिश्रा,उपस्थित रहे।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me