FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: शक्तिनगर थाने पर डीजल तस्करी के सिंडीकेट में 18 के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने बताया डीजल गिरोह के सदस्यों के ऊपर गैंगस्टर दर्ज किया गया गया है कुछ सरकारी कर्मचारी व रिटायर्ड कर्मचारी संलिप्त है

पोल खोल सोनभद्र

(दिनेश पाण्डेय)

पुलिस की तरफ से बड़ी कार्रवाई सामने आई है। इस मामले में गिरोह के कथित सरगना सहित 18 के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया है।इंडियन आयल के अलीनगर (मुगलसराय) डिपो से एनसीएल के लिए लाए जाने वाले डीजल को बीच रास्ते से उड़ाने वाले सिंडीकेट पर पुलिस की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई है।गिरोह के कथित सरगना सहित 18 के खिलाफ शक्तिनगर थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्रयागराज सहित अन्य जगहों पर आपराधिक रिकार्ड है। जल्द ही, उनकी संपत्ति खंगालने के साथ ही, आगे की विधिक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

बताते चलें कि एसटीएफ वाराणसी की टीम ने पिछले दिनों चंदौली के अलीनगर-दीन दयाल उपाध्याय नगर से लेकर सोनभद्र के ऊर्जांचल और मध्यप्रदेश के सिंगरौली में जड़ जमाए डीजल तस्करी के कथित सिंडीकेट का खुलासा कर सनसनी फैला दी थी। एसटीएफ की प्राथमिक छानबीन में 22 लोगों का नाम सामने आया था। इसके बाद 22 के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए, दस को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया था। दो एनसीएल कर्मियों सहित अन्य की गिरफ्तारी इसके बाद की गई। जिला प्रशासन की तरफ से ईसी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

वहीं पुलिस की अब तक की जांच में इस मामले में 18 लोगों द्वारा एक संगठित गिरोह चलाए जाने की पुष्टि हुई है। पिछले दिनों एनसीएल में डीजल आपूर्ति में गड़ब को लेकर एक गैंग सामने आया था। उसमें 18 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button