FEATUREDउत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonebhadra: महामंत्री, उपाध्यक्ष के लिए चार प्रत्याशियों ने लिये पर्चे

 

19 जनवरी को मतदान व उसी दिन होगी मतगणना डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन सोनभद्र के वर्ष 2022-23 चुनाव का हाल

पोल खोल सोनभद्र

(दिनेश पाण्डेय)

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन सोनभद्र चुनाव सत्र 2022-23 के लिए शनिवार से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हुई। पहले दिन चार प्रत्याशियों ने पर्चा लिया।19 जनवरी को मतदान व उसी दिन मतगणना के बाद विजयी पदाधिकारियों की घोषणा के साथ ही एल्डर कमेटी अध्यक्ष की मौजूदगी में सभी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी हीरालाल पटेल एडवोकेट ने बताया कि पहले दिन कुल चार प्रत्याशियों ने पर्चा लिया, जिसमें महामंत्री पद हेतु विमल प्रसाद सिंह एडवोकेट, उपाध्यक्ष 10 वर्ष से ऊपर के लिए अनिल कुमार सिंह एडवोकेट, उपाध्यक्ष 10 वर्ष से नीचे के लिए मनोज कुमार जायसवाल एडवोकेट एवं लवकुश कुमार केसरी एडवोकेट ने नामांकन पत्र लिया। सहायक निर्वाचन अधिकारी एडवोकेट पवन कुमार सिंह ने बताया कि नामांकन पत्रों की बिक्री 9 जनवरी व 10 जनवरी को भी की जाएगी। नामांकन प्रपत्र 9 जनवरी से 10 जनवरी तक जमा किए जाएंगे।

नामांकन सूची का प्रकाशन नामांकन पत्रों पर आपत्ति नामांकन पत्रों की जांच एवं निस्तारण 11 जनवरी एवम् नामांकन पत्रों के बाद वापसी के बाद अंतिम सूची का प्रकाशन 12 जनवरी को किया जाएगा। इसके बाद 13 जनवरी को मतदाता सूची का वितरण होगा तथा 19 जनवरी को मतदान और उसी दिन मतगणना कराकर परिणाम घोषित किया जाएगा।तत्पश्चात एल्डर कमेटी के सामने नवनियुक्त कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण होगा।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button