Uncategorized

Singrauli: स्पंदन , एन.जी.ओ. ने ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू का मनाया जन्म दिवस

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी परिवहन प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भारत जोड़ो यात्रा के सिंगरौली जिले के समन्यवयक ज्ञानेंद्र सिंह” ज्ञानू “ का जन्म दिवस, स्पंदन एनजीओ ने नवजीवन बिहार के ग्रीन हाट में गरीब हरिजन आदिवासियों के बीच केक काटकर , मिठाई बाँट कर एवं ठंड से बचने के लिए गरीब परिवार को कंबल बाट कर ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानु का जन्मदिवस धूम धाम से मनाया , जैसा कि आप जानते है की स्पंदन महिलाओं का एक समूह हैं यह एनजीओ हमेशा गरीब बच्चो व महिलाओं को आर्थिक व सामाजिक रूप से निः स्वार्थ सहयोग करता रहता हैं। कम्बल पा कर क़रीब  200 गरीब परिवार के चेहरे पर खुशी देखने लायक़ थी|

ठंड के मौसम के समय जब गरीब परिवार को कंबल बाटा गया तो गरीब परिवार की माँ एवं छोटे बच्चों के चेहरे पर मुस्कान झलकी और कहा आज ठंड के मौसम में हमारे बच्चे एवं हम सभी को ठंड जैसी बीमारियो के लपेट में आने से बचाने के लिए ऐसे सामाजिक संगठनों के द्वारा हमारे बीच में कंबल बाटा गया यह काफी सराहनीय कार्य है ।


वही ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के जन्म दिवस के कार्यक्रम में उपस्थित रही एनजीओ के संरक्षक अनामिका सिंह एवं एनजीओ के कई सदस्य मौजूद रहे। मुख्य रूप से , आशा सिंह , विनीता गौतम, आई डी गुप्ता , प्रदीप मिश्रा , राजेश पाण्डे , एकता सिंह ,बृजमोहन पाण्डेय , राम सुशील तिवारी, आदित्यप्रताप सिंह  उपस्थित रहें|।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me