FEATUREDUncategorizedउत्तर प्रदेशक्राइमसोनभद्र

Sonebhadra: ओभर लोडिंग प्वांइट पर रोकने को लेकर सोनांचल ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष 15 नवम्बर को मुख्यमंत्री को सौपेंगे ज्ञापन

 

अवैध खनन जब तक होगा अवैध खनन नही रोका जा सकता है अधिकारियों की मिली भगत से हो रहा है अवैध खनन

दिनेश पाण्डेय

ओभर लोड को लोडिंग प्वांइट पर हि रोका जाय इसके विपरीत अधिकारियो द्वारा हाइबे पर टांडव किया जाता है और ओभर लोड को हाइवे पर रोकने का विफल प्रयास किया जाता है साथ हि ट्रक मालिको का उत्पीडन एवं शोषण भी किया जाता है जबकि लोडिंग प्वाइट पर कोई कार्यवाही नही कि जाती है। अधिकारियो कि मिली भगत से अवैध खनन का धन्धा जोरो पर चल रहा है जिसका प्रमाण प्रार्थना पत्र के साथ संलग्न है।अवैध खनन जब तक होगा,अवैध परिवहन को नही रोका जा सकता है।10-11-2022 को अधिकारियो के धड़पकड कार्यक्रम के कारण एक मोटर साइकिल सवार को अपनी जान गवानी पडी ।

सितम्बर माह मे ट्रक एसोसिशन के द्वारा क्रमिक एवं आमरण अनशन भी किया गया जिसके तहत लगभग 10 जनपदो कि ट्रको का परिववहन बन्द – हो गया था और सरकार को राजस्व का भारी नुकसान भी हुआ था ।ट्रक संचालको कि माँग थी कि लोडिंग प्वाइंट पर ट्रकों पर अन्डर लोड लोडिग कराई जाए इस सन्दर्भ मे मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल के आश्वासन पर अनशन समाप्त हुआ लेकिन आज भी लोडिंग प्वांइट पर ओभर लोडिग को रोकने कि कोई व्यवस्था नही कि गई है। ओभर लोड को लोडिंग प्वाइट पर हि रोकने का आदेश दिया जाय जिसको ट्रक मालिको का शोषण बन्द हो और जिससे जाम एवं दुर्घटना से लोगो को निजात मिल सके।

[URIS id=12776]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Allow me